Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बारिश में अभाना तेंदूखेड़ा मार्ग के अधूरे पुल पुलिया बने हादसों के साथ मुसीबत की बजह... सांगा के पास निर्माणाधीन पुल के नीचे एप्रोच रोड से फिसल कर मिनी ट्रक नाले में पलटा.. दसोन्दी से जबलपुर जा रहा 100 बोरी चावल पानी मे गीला होकर खराब..

 अभाना तेंदूखेड़ा मार्ग के अधूरे पुल पुलिया पर हादसे..
दमोह। अभाना तेंदूखेड़ा सड़क निर्माण का कार्य कछुआ गति से चलने के हालात किसी से छिपी नहीं है पानी बारिश के दिनों में इस मार्ग पर अधूरे पड़े पुल पुलिया यहां से निकलने वाली वाहन चालकों के लिए मुसीबत की वजह बनते जा रहे हैं ऐसे ही कुछ हालात में शनिवार को चावल की बोरियों से भरा एक मिनी ट्रक एप्रोच रोड की लाल मुरम से फिसल कर नाले में पलट गया जिससे करीब 100 बोरी चावल पानी में गीला होकर खराब हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा से लगभग दस किमी दूर सागा के समीप मुख्य सड़क के निर्माणाधीन सिगी नाले पुल के साइड में निर्मित एप्रोच रोड से निकल रहा मिनी ट्रक क्रमांक MP 20 GA 7648 अचानक अनियंत्रित होकर नाले के पानी में पलट गया। बताया जा रहा है कि ग्राम दसोदी से मिनी ट्रक से चावल की बोरिया जबलपुर भेजी जा रही थी जो नाले केे पानी मैं गिरने के साथ खराब हो गई तथा इनके अंंदर रखा चावल भी फूल गया।
                   
बाद में गाड़ी मालिक ने मौके पर पहुंचकर तेंदूखेड़ा से मजदूरों का इंतजाम करके जैसे तैसे करके नाले के पानी में से चावल की बोरियों को बाहर निकलवाया तथा मिनी ट्रक को भी क्रेन की मदद से नाले से बाहर निकलवाया गया।लेकिन इस दौरान यहां पर देर तक आवागमन में बाधा के हालात बने रहे स्थानीय निवासियों का कहना है कि बारिश के दिनों में अक्सर इस तरह के हालात निर्मित हो रहे हैं जिससे लोगों की जान माल का खतरा भी बना रहता है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments