Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गर्ल्स कॉलेज के सामने बरसते पानी में भड़की स्कॉर्पियो के इंजन में आग.. इधर सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर तेंदूखेड़ा के पास.. बाइक सवारों को टक्कर मारकर गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा.. बाइक सवार एक की मौत दो गंभीर ..

 बरसते पानी में भड़की स्कॉर्पियो के इंजन में आग..
दमोह। सावन सोमवार के पावन अवसर पर शिवालयों में भक्तों की भीड़ के साथ सावन की झड़ी लगने का नजारा देखने को मिल रहा है इधर बरसते पानी में स्कॉर्पियो गाड़ी के इंजन में आग भड़क उठने का नजारा ही सामने आया है जिसके बाद राहगीरों के बीच हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी।
दमोह के कमला नेहरू गर्ल्स कॉलेज के सामने सोमवार दोपहर सफेद कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी के इंजन में से धुआ निकलने के बाद अचानक आग के शोले निकलने के हालात देखने मिले। बरसते पानी में स्कॉर्पियो के इंजन में आग भड़कते ही चालक ने गाड़ी से उतरने के बाद दूर रहने में ही जहां अपनी भलाई समझी वही आस पास से निकल रहे राहगीर भी या तो अपने स्थान पर रुक गए या फिर यहां से बस कर निकलते नजर आए बाद में मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया आग लगने की वजह प्रथम दृष्टया इंजन की वायरिंग में शॉर्ट सर्किट हो ना माना जा रहा है। यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जात भड़क कर विकराल रूप धारण कर सकती थी।
तेंदूखेड़ा के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
तेंदूखेड़ा मुख्यालय से पांच किमी सागर जबलपुर स्टेट हाईवे मार्ग पर बम्हौरी घाट पर सोमवार को गैस सिलेंडर से भरे ट्रक के बाइक सवार तीन लोगो को सिलें मारकर पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में गंभीर तीनों घायलों को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्यय केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद  जबलपुर रेफर कर दिया गया जहां रास्ते में एक युवक की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम लकलका निवासी कीरत, मुन्ना एवं बेनी आदिवासी एक रिश्तेदार की मौत हो जाने पर अंतिम संस्कार में शामिल होने बाइक से तेन्दूखेड़ा के पट्टी ग्राम जा रहे थे। रास्ते मे बगदरी के पास एक गैस सिलेंडर से भरे ट्रक से इनकी बाइक की भिड़ंत हो गई।
 इस दौरान बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाईं में गिर कर पलट गया।और तीनों बाइक सवार गंभीर अवस्था में वही पड़े रहे। बाद में डायल 100 और 108 ने मौके से घायलों को तेन्दूखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां उपचार के बाद गंभीर हालत में तीनों घायलों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। यहां पहुंचने के पहले ही बेनी आदिवासी की मौत हो गई।
वही गैस सिलेंडर से भरा ट्रक क्रमांक MP36 H- 0170 जबलपुर के शहपुरा भटौनी से गैस सिलेंडरों को भरकर टीकमगढ़ जा रहा था। जिसके चालक को मामूली चोटें आई हैं। तेंदूखेड़ा थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments