Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छतरपुर पन्ना रोड पर फोर व्हीलर और बाइकों के बीच भीषण भिड़ंत.. चंद्र नगर के पास तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन से अधिक की मौत की खबर.. स्कॉर्पियो भी पलटी.. हेलमेट पहने होते तो शायद बड़ी दुर्घटना टल जाती..

चंद्रनगर के पास भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत !
छतरपुर। पन्ना रोड पर चंद्र नगर के पास सोमवार दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों की जान चले जाने की दुखद खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पन्ना तरफ से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी के सामने अचानक सड़क पर तीन बाइको पर सवार लोग आ गए। स्पीड अधिक होने से स्कॉर्पियो तीनो बाइकों टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पलट गई।
  छतरपुर जिले के बमीठा थाना अंतर्गत चंद्रनगर के पास पन्ना रोड पर सोमवार दोपहर जखीरा टेक मंदिर के पास स्कॉर्पियो तथा 3 बाइकों के बीच भीषण सड़क दुर्घटना की खबर लगते ही हड़कंप के हालात बनते देर नही लगी और मौके पर राहगीर वाहन चालकों की भीड़ लग गई। बाद में कुछ लोगो के काल  पर 100 डायल और 108 मौके पर पहुची तथा सड़क पर लहूलुहान पड़े बाइक सवारों को उठा कर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक आधा दर्जन घायलों की मौत हो चुकी थी।
बमीठा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचे जांच कार्रवाई करते हुए सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त पड़ी बाईको तथा स्कॉर्पियो को कब्जे में ले लिया है। वही घटना के संदर्भ में विस्तृत से जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक सवार युवकों के सिर फट जाने, गंभीर चोटें आने जैसे हालात सामने आए हैं। बताया जा रहा है दर्दनाक सड़क हादसे में 3 बच्चों सहित दो महिलाओं तथा तीन पुरुषों की मौत हुई है।
वही दर्दनाक हादसे के दौरान एक बच्ची का सिर भी धड़ से अलग हो जाने की जानकारी मिली है। ऐसे में लोग यह कहने से नहीं चूक रहे हैं यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते शायद इतनी गंभीर दुर्घटना होने से बच जाती।

Post a comment

0 Comments