Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भोपाल के ट्रायलोजी पब में लॉकडाउन में बर्थडे पार्टी के नाम पर जमी थी युवाओ की महफ़िल.. क्राइम ब्रांच की टीम ने हुक्का लाउंज से नशे में धुत करीब तीन दर्जन युवक युवतियों को पकड़ा.. पब मालिक व मैनेजर सहित तीन अन्य पर भी मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार..

  शराब/सिगरेट/हुक्का के साथ सजी युवाओ की महफिल
 भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमण काल में लगातार बढ़ रहे केसों पर अंकुश लगाने  10 दिनों का लाक डाउन किया गया है। जिसके पहले ही दिन 24 जुलाई की रात शाहपुरा स्थित ट्रायलोजी पब में बर्थडे पार्टी के नाम पर नशे की महफिल सजी हुई थी। तथा करीब 3 दर्जन युवक युवती लॉकडाउन के प्रतिबंधों की परवाह किए बिना शराब सिगरेट और हुक्के के नशे में झूम रहे थे। जिसकी सूचना पर एसपी मुख्यालय धर्मवीर सिंह, एएसपी (क्राइम) गोपाल सिंह धाकड के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा थाना शाहपुरा क्षेत्र में आरा माॅल के पास ट्रायलोजी पब पर छापामार कार्रवाई की गई।
  ट्रायलोजी पब में लाकडाउन आदेश का उल्लंघन कर अवैध रूप से पब संचालन कर ग्राहकों को शराब और हुक्का पिलवाया जा रहा था। यहा करीब तीन दर्जन युवक युवतिया शराब और हुक्का पीते मिले। जिनमे 26 युवक तथा 7 युवतियों शामिल थी। जिन पर लॉक डाउन उल्लंघन के तहत कार्यवाही की गई। मैनेजर रवि राय अवैध रूप से चार बोतल शराब रखे मिला। जिस पर मैनेजर रवि राय एवं मालिक मनोज रामचंदानी पर धारा 4, 20, 21 सिगरेट और अन्य तम्बाकू उत्पाद अधिनियम 2003, धारा 36ए, 36बी, 34 आबकारी एक्ट 188 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया। वही शराब हुक्का तंबाकू फ्लैवर, शराब की बोतल जप्त की गई।
इस दौरान नवेद खान उम्र 26 निवासी सोन्टर निजामुद्दीन काॅलोनी बीएचईएल थाना पिपलानी भोपाल के पास लोहे की धारदार गुप्तीनुमा छुरी मय म्यान के मिली। जिस संबंध में जन्मदिन में केक काटने के लिये लाया बताया गया। जिसका कृत्य 25 आर्म्स एक्ट के तहत दंडनीय होने से छुरी जप्त कर आरोपी को गिरफतार किया गया गिरफतार आरोपियों में से मुख्य आरोपी नवेद खान पिता निसार खान पूर्व में थाना पिपलानी व एमपीनगर के अपराधों में बंद हो चुका है। बाबर खान पिता जफर खान निवासी कोहेफिजा पर पूर्व में थाना कोहेफिजा के अपराध में बंद हो चुका है। महिला आरोपी साक्षी शर्मा पर पूर्व में थाना क्राइम ब्रांच में अप0कं0 65/18 का पंजीबद्ध हो चुका है। 

Post a comment

1 Comments

  1. मतलब मध्यप्रदेश भी नशे की चपेट में आ गया सरकार कैसे अनुमति दे रही ऐसे बार संचालन का,,

    ReplyDelete