Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गढ़ाकोटा टॉकीज के पास अवैध शराब विक्रेता के यहा कार्यरत युवक पर प्राण घातक हमला.. दमोह जिला अस्पताल ले जाते समय मौत.. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी.. अवैध शराब विक्रेता की तलाश जारी..

गढ़ाकोटा टॉकीज के पास चाकूवाजी. दमोह ले जाते मौत.
सागर जिले के गढ़ाकोटा में श्री गणेश टॉकीज की गली में मंगलवार रात हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक की दमोह के जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मृतक युवक एक अवैध शराब विक्रेता के घर पर कार्यरत बताया जा रहा है। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजनों को सौंप कर घटना की वजह तलाशने के साथ पूरे घटनक्रम की जांच तेज कर दी है। मामला कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के गृह क्षेत्र और उनके टॉकीज इलाके का होने की वजह से इसका जल्द पर्दाफाश पुलिस के लिए चुनौती बनता नजर आ रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात साढे़ नौ बजे  गढाकोटा की श्रीगणेश टाकीज के बाजू बाली गली मे सोनू अहिरवार नाम के युवक के सीने में अज्ञात तत्वों द्वारा चाकू से वार किए गए। जिसके बाद जान बचाकर भागते हुए वह आगे जाकर लहूलुहान हालत में गिर गया।जहा से बेहोशी की हालत में स्थानीय लोगों ने उसे गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे दमोह के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
इधर घटना की जानकारी लगते ही गढ़ाकोटा थाना पुलिस थाना प्रभारी सुश्री भावना दांगी के साथ मौके पर पहुंची तथा लोगों से घटना की जानकारी ली। बाद में रहली एसडीओपी अनुराग पाडेय भी घटनास्थल पर पहुंचे ओर आसपास के घरो मे लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर जानकारी ली। इधर दमोह के जिला अस्पताल में सोनू अहिरवार को मृत घोषित कर दिए जाने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान मृतक के भाई नीरज आहिरवार ने बताया कि टॉकीज के पीछे गली में रहने वाले अवैध शराब विक्रेता आशिक खान के यहां सोनू काम करता था तथा वहीं से लौटते समय उसके साथ यह वारदात हुई।
बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंपते हुए पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल तेज कर दी है। वही अवैध शराब विक्रेता आशिक खान की तलाश में भी पुलिस जुट गई है। इधर टॉकीज के पीछे कुछ दिन पूर्व सोनू का कुछ लोगो से विवाद होने की जानकारी लगने पर पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।  कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के गृह क्षेत्र में उनकी टॉकीज के समीप हुई वारदात ने गढ़ाकोटा क्षेत्र में अपराधियों के बीच पुलिस के भय नही होने के हालात को उजागर कर दिया। वही आरोपियो का पता लगाकर मामले का पर्दाफाश करना उसके लिए चुनौती बना हुआ है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी के साथ दमोह से अभिषेक जैन की रिपोर्ट..

Post a comment

0 Comments