Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कोरोना पेशेन्ट की मौत के बाद फुटेरा में 5 दिन का लॉक डाउन इधर हटा में 4 नए केस मिलने से हड़कंप.. बटियागढ़ तहसील 7 दिन को बंद, इधर 10 लोगो ने जीती कोरोना की जंग.. दमोह बटियागढ़ से तीन तीन, हटा जबेरा से दो दो मरीज डिस्चार्ज..

दमोह जिले में 10 और मरीजों ने जीती कोरोना की जंग.. 
दमोह। दमोह जिले में जुलाई माह की 20 तारीख से शुरू हुए कोरोना के धुआंधार केसों के बाद 22 जुलाई को एक साथ 10 मरीजों के स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज होना राहत भरी खबर रही। हालांकि 22 जुलाई को हटा में 4 नए केस सामने आने की खबर है वही जिले भर की नॉवल कोरोना वायरस बुलेटिन आना अभी शेष है। इसके बाद यह पता लगेगा कि आज कुल कितने पॉजिटिव केस सामन आए। 
 
 दमोह जिले के विभिन्न अस्पतालों में उपचार कोविड-19 के 10 मरीजों की स्वस्थ हो जाने पर बुधवार दोपहर रिचार्ज करते हुए हंसी खुशी विदा किया गया। इस मौके पर जिला चिकित्सालय से 3 मरीजों को आरएमओ दिवाकर पटेल शुभकामनाएं देते हुए विदा किया। इसी तरह बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र से 3 हटा तथा जबेरा स्वास्थ्य केंद्र से दो दो मरीजों को डिस्चार्ज किया गया हैं।
उल्लेखनीय है कि 21 जुलाई तक जिले में कुल 94 कोविड-19 के मिल चुके थे जिनमें से 22 जुलाई की स्थिति में 66 की छुट्टी हो चुकी है। वही फुटेरा के एक मरीज की मृत्यु हो जाने के बाद हटा क्षेत्र में 4 नए केस सामने आये है। वहीं और रिपोर्ट आने पर एक्टिव केस में  और वृद्धि की संभावना है।
 
फुटेरा में 27 तक लॉकडाउन, बटियागढ़ तह. 7 दिन बंद
फुटेरा निवासी 62 वर्षीय व्यक्ति की सागर से भोपाल ले जाते समय कोविड-19 की वजह से मृत्यु हो जाने के बाद पथरिया एसडीए अदिति यादव ने फुटेरा गांव के लिए नए प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए हैं। जिसके तहत 22 जुलाई के दोपहर 12:00 बजे से 27 जुलाई तक गांव के सभी लोगों को होम कोरंटाइम रहना पड़ेगा। वहीं बाहरी लोगों का प्रवेश पूरी तरह से निषेध रहेगा। अर्थात यहां 5 दिनों तक पूरी तरह से lock-down रहेगा। हालांकि दूध सब्जी आदि आवश्यक वस्तुओं व सेवाओं को लेकर कुछ छूट रहेंगी। इसी तरह बटियागढ़ तहसील कार्यालय को आगामी 7 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। आज की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट वह कोरोनावायरस संबंधी अन्य अपडेट के साथ जल्द मिलते हैं।

Post a comment

0 Comments