Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जिले में कोरोना से पहली मौत.. फुटेरा निवासी व्यक्ति की 2 दिन पहले आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट.. कल गंभीर हालत में सागर से भोपाल किया गया था रेफर.. लेकिन नहीं बच सकी जान, भोपाल से आई मौत की खबर..

भोपाल में इलाजरत फुटेरा के मरीज की हुई मौत..
दमोह/भोपाल। दमोह जिले के निवासी एक व्यक्ति की आखिर कार कोविड-19 से मौत हो जाने का दुखद मामला सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि फुटेरा निवासी इस व्यक्ति की 2 दिन पहले ही पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। वही हालत गंभीर होने की वजह से उसे सागर से भोपाल रेफर किया गया था। लेकिन मंगलवार रात यह जानकारी सामने आई कि उसे नहीं बचाया जा सका।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा एसडीएम के रीडर रहे कर्मचारी की पिछले दिनों मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद उनके भाई अस्थि विसर्जन के लिए गए थे तथा बाद में इनके संक्रमित हो जाने की जानकारी सामने आई थी। इनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सागर तथा भोपाल रेफर किया गया था। जहां से उनकी मौत हो जाने का दुखद समाचार मंगलवार रात सामने आया है। इनकी उम्र करीब 60 वर्ष बताई जा रही है।
दमोह जिले में कोरोना से पहली मौत की खबर से लोगो मे हड़कंप मची हुई है। क्योंकि 3 दिन में 22 नए केस सामने आने तथा इनमें 20 शहरी क्षेत्र के कुछ ही परिवार से होने की वजह से अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से कोरोना संपर्क में आने वाले लोगों को संक्रमित कर रहा है। ऐसे में सावधानी ही सबसे बड़ी सुरक्षा और सोशल डिस्टेंस ही सबसे बड़ी सतर्कता कही जा सकती है।
 Atal न्यूज़24 एक बार फिर सभी से निवेदन करता है कि घरों में रहकर ही इस संक्रमण काल को काटे। जरूरत पड़ने पर ही घरों से बाहर निकले। घर में भी अधिक सदस्य हो तो मास्क का प्रयोग करें और पूरी सावधानी बरतें। बाहरी अनजान लोगों के संपर्क में आने से हर हाल में बचे। इसी में सबकी सुरक्षा और भलाई है। जग का मंगल हो सबका मंगल हो इस धरती के हर प्राणी का मंगल हो..

Post a comment

1 Comments