Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चार नए कोरोना मरीज मिलने से एक्टिव केस हुए 54.. अभी 550 रिपोर्ट आना शेष.. इधर 57 घंटे के लॉकडाउन के पहले दिन बाजार में सन्नाटा, सड़के रही सूनी.. व्यापारियों तथा तहसीलदार संगठन ने कार्रवाई की मांग को लेकर अलग अलग ज्ञापन सौपे..

चार नए कोरोना मरीज मिलने से एक्टिव केस हुए 54..
दमोह। शनिवार 25 जुलाई को चार नए कोरोना केस सामने आए है। जिससे जिले में टोटल केसों की संख्या 123 हो गई है जिनमें 54 केस एक्टिव है 68 मरीज ठीक हो चुके हैं एक मरीज की मौत हो चुकी है महत्वपूर्ण बात यह है कि अभी 550 रिपोर्ट प्राप्त नही हुई है।
 दमोह में लगातार दूसरे दिन 4 पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अधिकारी संबंधित मरीजों के क्षेत्र में व्यवस्था बनाने में जुटे रहे। शनिवार को जो पॉजिटिव मरीज मिले हैं उनमें से दो दमोह नगर के सिविल वार्ड 4 और 6 के निवासी हैं वही एक मरीज पथरिया के वार्ड एक का तथा एक हटा के मुरली मनोहर वार्ड का निवासी है।
लॉकडाउन में बाजार सूने लेकिन व्यापारी तनाव में दिखे
 57 घंटे के लॉकडाउन के पहले दिन बाजार में सन्नाटे के साथ सड़कें सूनी रहीं। वही कल रात बाजार बंद कराने के दौरान व्यापारियों तथा प्रशासनिक अधिकारियों की भी हुई झड़प के बाद व्यापारी संघ के पदाधिकारी जहां कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन के जरिए अपनी बात करते नजर आए उल्लेखनीय है कि बीती रात घंटाघर क्षेत्र आजाद मार्केट में दुकान बंद कर रहे सम्राट किराना के संचालक ठाकुर दास आयलानी को लेकर जिला व्यापारी संघ के पदाधिकारियों तथा नायब तहसीलदार के बीच कहासुनी हो गई थी मामला बढ़ने पर व्यापारियों ने कोतवाली में जाकर धरना दिया था वही बाद में देर रात व्यापारी अपने घर चले गए थे। 
व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन दिया तथा कुछ कर्मचारियों द्वारा की गई अभद्रता तथा दुकानें बंद कराने में जोर अवगत कराया। वही तहसीलदार संघ के द्वारा भी कलेक्टर को ज्ञापन देकर सुरक्षा की मांग की गई तथा शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने वाले व्यापारी संघ के अध्यक्ष संजय यादव व अन्य व्यापारियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किए जाने की मांग की गई।

Post a comment

0 Comments