Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र में विधानसभा उपचुनाव के पूर्व भाजपा तथा सिंधिया समर्थकों के लिए बुरी खबर.. पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट पाजेटिव.. ! दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती होने के साथ इलाज जारी..

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना !
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के पूर्व भाजपा तथा सिंधिया समर्थकों के लिए  बुरी खबर सामने आई है। भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की तबीयत खराब होने के बाद दोनों को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंधिया और उनकी मां में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल दोनों लोगों की हालत सामान्य बताई जा रही है।  
यह खबर ऐसे समय सामने आ रही है जब मध्यप्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों के लिए उप चुनाव का बिगुल बज चुका है तथा सिंधिया समर्थक इस्तीफा देने वाले विधायक फिर से अपने क्षेत्रों तथा अपनी विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पाने के लिए दम लगाए हुए हैं।वही ऐसे में श्री सिंधिया के कोरोना हो जाने और उनके 14 दिनों के लिए दिल्ली में क्वॉरेंटाइन रहने जैसे हालात में उनके समर्थकों की दावेदारी व चुनाव प्रभावित होने की आशंका से भी अब इनकार नहीं किया जा सकता।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ज्योतिरादित्य और उनकी मां माधवी राजे को गले में खराश और बुखार की शिकायत होने पर सोमवार को ही साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज मंगलवार को उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हालांकि कल ही दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया था और मंगलवार को आई उनकी टेस्ट रिपोर्ट में दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

हालांकि श्री सिंधिया के मंगलवार दोपहर बाद अस्पताल से छुट्टी दे दिए जाने की खबर है भी कुछ न्यूज़ पोर्टल द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही हैं। लेकिन इनकी भी कोई पुष्टि नही हो रही है..

Post a comment

0 Comments