Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कथावाचक मोरारी बापू पर एफआईआर दर्ज कराने.. अखिल भारतीय यादव महासभा ने थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन.. एक चैनल पर श्री राम कथा के दौरान भगवान श्रीकृष्ण बलराम को लेकर अमर्यादित टिप्पणी के आरोप.. यादव समाज ने नाराजगी जताते हुए कार्यवाही की मांग की..

तेंदूखेड़ा थाना में ज्ञापन सौंपकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग
 दमोह। पिछले दिनों कथावाचक मोरारी बापू द्वारा भगवान श्री कृष्ण को लेकर की गई कथित अमर्यादित टिप्पणी को लेकर यादव समाज सहित श्री कृष्ण भक्तों में जबरदस्त आक्रोश का माहौल बना हुआ है। इसी को लेकर रविवार को जिला यादव महासभा के बैनर तले तेंदूखेड़ा थाने में एक ज्ञापन सौंपकर मुरारी बापू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की गई है।
  अखिल भारतीय यादव महासभा के जिलाध्यक्ष कष्णा यादव के नेतृत्व में आज कथावाचक मोरारी बापू के खिलाफ तेंदूखेड़ा प्रभारी को ज्ञापन सौंपते हुए उनके खिलाफ एफ.आई.आर. करके कार्रवाई की मांग की गई हैं। यादव महासभा के लोगों का कहना है कि मोरारी बापू ने भगवान श्रीकृष्ण पर अमर्यादित टिप्पणी की है। जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। 
ज्ञापन में बताया गया है कि पिछले दिनों कथावाचक मोरारी बापू ने एक चैनल पर रामकथा के दौरान भगवान श्रीकृष्ण का जिक्र करते हुए कुछ टिप्पणियां की है। महासभा के लोगों का कहना है कि इस दौरान मोरारी बापू ने भगवान श्रीकृष्ण और भगवान बलराम के खिलाफ अमर्यादिक शब्दों का प्रयोग किया था। यही वजह है कि तेंदूखेड़ा क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।
 ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष कष्णा यादव, राहुल यादव अर्जुन यादव यादव, सुरेंद्र यादव, संतोष यादव, महेंद्र यादव, लाल सींग यादव, राजकुमार यादव, सतेंद्र यादव, अनिरुद्ध यादव आदि युवा साथी उपस्थित रहे।

Post a comment

0 Comments