Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह हीरापुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. बसें बंद होने से विवाह समारोह में बाइक से जा रहे.. एक ही परिवार के चार सदस्य दर्दनाक हादसे के शिकार.. ट्रक बाइक भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर मौत, बालिका व एक अन्य बाल बाल बचे.. बटियागढ़ थाना पुलिस जांच में जुटी..

बाइक से विवाह में जा रहे ग्रामीणों को ट्रक ने टक्कर मारी
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर बटियागढ़ हीरापुर मार्ग पर एक बार फिर रफ्तार का कहर चर्चित पॉइंट के नाम ये मशहूर टेड़ाआम गांव के पास देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को सीधी टक्कर मार दी जिस से दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं इनके साथ बाइक पर सवार एक बालिका तथा एक अन्य गिरते ही दूर फिक जाने से आश्चर्यजनक ढंग से बाल बाल बच गए। बसे बंद होने की बजह से यह सभी बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए यह बटियागढ़ जा रहे थे परंतु रास्ते में दुखद दर्दनाक घटना क्रम के शिकार हो गए। 
दुर्घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को बटियागढ़ थाना अंतर्गत टेड़ा आम के समीप बक्सवाहा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बटियागढ़ की ओर जा रहे बाइक सवारों को सीधी टक्कर मार दी। जिससे सड़क पर गिरकर लहूलुहान हुए दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इनके साथ बाइक पर बैठी एक बालिका व एक अन्य व्यक्ति मामूली तोर पर चोटिल हुए है। घटना की जानकारी लगते ही आसपास बड़ी संख्या में ग्रामीणों तथा राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा 100 डायल और 108 को सूचन दी गई। बाद में बटियागढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा कार्रवाई करते हुए शवों को अस्पताल भिजवाया गया। 
बाइक सवार लोगों के बारे में प्राप्त प्राथमिक जानकारी के अनुसार यह सभी नोहटा थाना अंतर्गत मोसीपुरा ग्राम के निवासी बर्मन परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों के नाम  मुकेश और भूपत  रैकवार बताए जा रहे हैं  बसे बंद होने की बजह से यह सभी बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए यह बटियागढ़ जा रहे थे परंतु रास्ते में दुखद दर्दनाक घटना क्रम के शिकार हो गए। बटियागढ़ थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है वही विस्तरत प्रतीक्षा की जा रही है..

Post a comment

0 Comments