Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

.क्रिकेट खेल रहे युवा पत्रकार प्रशांत चौरसिया को ग्राउंड पर आया अटैक.. साथी खिलाड़ियों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया.. फिर भी नही बच सकी जान, डॉक्टर ने किया मृत घोषित.. स्वराज एक्सप्रेस के रिपोर्टर और ओम टीवी के एंकर पत्रकार थे प्रशांत..

युवा पत्रकार प्रशांत चौरसिया की ग्राउंड पर अटैक से मौत
दमोह। शनिवार की सुबह मीडिया जगत, चौरसिया समाज एवं शहर वासियों के लिए दुखद खबर सामने आई। जिसने भी सुना वह विश्वास नहीं कर सका कि ओम टीवी के युवा एंकर और स्वराज एक्सप्रेस टीवी चैनल के रिपोर्टर प्रशांत चौरसिया अब इस दुनिया में नहीं रहे। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार युवा पत्रकार प्रशांत चौरसिया रोज की तरह शनिवार सुबह भी तहसील ग्राउंड पर क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान सुबह उन्हें सीने में तेज दर्द के साथ अटैक आया तथा वह ग्राउंड पर ही गिर गए। बाद में साथी खिलाड़ियों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 हंसमुख मिलनसार स्वभाव के धनी रहे प्रशांत चौरसिया करीब 5 साल से ओम टीवी में न्यूज एंकर तथा रिपोर्टिंग करते थे।वहीं करीब 2 वर्ष से स्वराज एक्सप्रेस एमपी सीजी चैनल के दमोह रिपोर्टर थे। उनके असामयिक निधन से परिवार के अलावा चौरसिया समाज और मीडिया जगत को अपूरणीय क्षति हुई है जिसकी पूर्ति संभव नहीं है
वह अपने पीछे पत्नी, पुत्र, माता पिता एवं परिजनों को रोता बिलखता हुआ छोड़ गए हैं। शनिवार शाम 4 बजे उनकी अंतिम यात्रा सुभाष स्कूल के सामने शेंडे बजरिया वार्ड निज निवास से प्रारंभ होकर सीता बावड़ी जाएगी।  परमपिता परमेश्वर उनकी अंतरात्मा को अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

1 Comments