Ticker

6/recent/ticker-posts

पुराने मामले में राजीनामा का दबाव बनाने फिल्म स्टाइल में किडनैपिंग.. कट्टे की नोक पर मारपीट कर भार्गव परिवार का नाम घसीटने का प्रयास.. गढ़ाकोटा पुलिस ने साइबर सेल की मदद से मकरोनिया क्षेत्र से बंधको मुक्त कराया.. 8 गिरफ्तार 3 फरार..

  फिल्म स्टाइल में दो भाइयों के अपहरण से सनसनी 
सागर जिले के गढ़ाकोटा थाने के हरदी गांव में फिल्मी स्टाइल में पुराने मामले में राजीनामा कराने दो भाइयों का अपहरण करने जंगल मिलेगा कर्म से मारपीट करने और मामले में पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव को बदनाम कराने कट्टे की नोक पर झूठे बयान का वीडियो बनाने तथा इस बीच पुलिस द्वारा साइबर सेल की मदद से बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर उन्हें हिरासत में लेकर बंधको मुक्त कराने तथा वारदात में प्रयुक्त तीन फोरव्हीलर को जप्त किये जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को गढाकोटा थाना अंतर्गत ग्राम हरदी के नंदलाल और राजकुमार कुर्मी जो आपस में भाई है का अपहरण कर लिए जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। जिस पर पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर के अगवा दोनों लोगों की तलाश हेतु साइबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रेस की जा रही थी। 
शाम को इनकी लोकेशन मिलते ही थाना प्रभारी सुश्री भावना दांगी के  नेतृत्व में पुलिस ने मकरोनिया पहुंचकर मकरोनिया पुलिस के साथ कार्यवाही कर दोनों बंधकों को मुक्त कराते हुए 3 गाड़ियों में सवार आठ अपहरणकर्ता जिनमें में दो महिलाए भी थी को पकड़ लिया। वही तीन आरोपी मुन्ना, बाबुल ओर सरमन कुर्मी फरार हो गए, जिनकी तलाश शुरू कर दी गई है। थाना गढ़ाकोटा में अपराध क्रमांक 294/2020 करके धारा 341, 294, 323, 147, 148, 149 ,506, 364a, 365, 368 ipc के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।
एसडीओपी अनुराग पांडेय ने बताया कि हरदी ग्राम में इस तरह कि घटना हुई है। कुछ लोगों वहा के ग्रामवासी गाड़ी में बिठाकर ले गये थे। जिन्हें पूरे जिले में सर्कुलेट कर घेराबंदी कर पकड़ा गया है जिसमें प्रथम सूचना पर थाना गढ़ाकोटा में अपहरण की बड़ी धारा लगी हुई है कुछ लोग पकड़े गए हैं जिनसे पूछताछ कर अन्य लोगों पर सक्त ओर कठोर कार्रवाई की जाएगी। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments