Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आज आई कोविड जांच रिपोर्ट नेगेटिव.. पॉजिटिव युवक के मामा व परिजनों सहित 75 रिपोर्ट आना अभी शेष.. सर्रा बफर जोन में मेडिकल टीम द्वारा 342 घरों में सर्वे किया गया.. गांव के 1686 लोगों के परीक्षण में कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिलें..

 16 मई 2020 की नॉवल कोरोना वायरस हेल्थ बुलेटिन
    दमोह। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अतुल ठाकुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 मई का स्वास्थ्य बुलेटिन इस प्रकार है टेली मेडिसन से आज 1761 काउंसलिंग की गई। ओपीडी में केवल सर्दी खांसी जुकाम मैं परीक्षण किए गए रोगियों की संख्या जिला अस्पताल में 5 अन्य अस्पतालों में 17 रही। आज दिनांक तक भेजे गए 641 कोविड टेस्ट में से 566 की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिनमें 559 नेगेटिव 1 पॉजिटिव तथा छह रिजेक्ट रही है। 75 रिपोर्ट आप्राप्त है जिनमे सर्रा के कोविड-19 युवक यशवंत के मामा एवं अन्य परिजनों की रिपोर्ट आना ही बाकी है। जबकि आइसोलेशन हो रहे व्यक्तियों की संख्या 11 है।
 बफर जोन में मेडिकल टीम द्वारा घर-घर सर्वे किया गया
तेन्दूखेड़ा जनपद के ग्राम सर्रा में आज सुबह से गांव (बफर जोन) में मेडिकल टीम द्वारा घर-घर सर्वे किया गया। इस संबंध में एसडीएम गगन बिसेन ने बताया 8 टीमों द्वारा सर्वे किया गया। उन्होंने बताया बफर जोन के 342 घरों में 1686 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण मेडिकल टीम द्वारा किया गया, इनमें किसी में भी कोई लक्षण नहीं मिला।
 श्री बिसेन ने यह भी बताया आज बफर जौन सर्वे 8 टीम द्वारा किया गया। दल ने घर-घर जाकर सर्वे किया। यह भी बताया कि जो भी घर शेष है, उनका कल सर्वे करा लिया जायेगा। ज्ञात हो कि कल कंटेनमेंट जोन में 52 घरों में 284 लोगों का परीक्ष्ण हुआ था, कोई लक्षण नहीं मिलें थे।

Post a comment

0 Comments