Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सुनार नदी में अवैध रेत खनन की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी.. विजयपुरा में रेत खदान धसकने से 4 मजदूर युवक दबे.. दो की दम घुटने से दर्दनाक मौत.. रहली थाना पुलिस जांच में जुटी..

 रहली के विजयपुरा गांव में दर्दनाक हादसे से मातम फैला
सागर जिले के रहली थानान्तर्गत विजयपुरा ग्राम में रविवार को रेत खदान के धसक जाने से दो युवकों की मौत होने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है।घटना की जानकारी लगने पर रहली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच कार्यवाही शुरू की गई है। घटना के बाद से गांव में मातम के साथ गमगीन माहौल बना हुआ है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार रहली के विजयपुरा गांव से निकली सुनार नदी में रेत खनन करने के लिए रविवार सुबह अनेक मजदूर गए ठगे। इसी दौरान खदान के धसक जाने से जाने से चार युवक रेत के नीचे दब गए। बाद में इसकी सूचना ग्रामीणो को लगने पर रेत को खोदकर युवको को बाहर निकाला गय। लेकिन तब तक दो युवकों की सांसें थम चुकी थी।
बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेत में दबे सभी युवकों को रहली अस्पताल पहुंचाया। जहां जांच के दौरान 2 युवको को मृत घोषित कर दिया गया। जिस पर पंचनामा कार्रवाई करते हुए इनकी शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। वहीं दो युवकों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहाँ उनकी हालत में सुधार है।
 घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुचे रहली टीआई अरविंद चोबै बताया कि रविवार सुबह हुए हादसे में संदीप आदिवासी तथा माखन जारोलिया नाम के युवकों की रेत खदान में दबने के बाद दम घुटने से मौत हो गई वही लाल सिंह तथा पप्पू यादव का इलाज जारी है व उनकी हालत में सुधार है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच कराई जा रही है कोई मामला चोरी छुपे अवैध रेत खनन से जुड़ा बताया जा रहा है। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments