सागर छतरपुर हाईवे पर पॉलिथीन के बंडलों से भरा ट्रक पलटा.. आधा दर्जन मजदूरों की मौत, बच्चों सहित करीब डेढ़ दर्जन घायल.. मुंबई से यूपी के बस्ती जा रहा था ट्रक.. बक्सवाहा बंडा शाहगढ़ की पुलिस मदद के लिए मौके पर जुटी रही..

सागर छतरपुर हाईवे पर पॉलिथीन से भरा ट्रक पलटा.. 
सागर। छतरपुर कानपुर हाईवे पर दलपतपुर के पास दिल दहला देने वाला दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिसमें आधा दर्जन मजदूरों की मौत हो गई वहीं करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी लगने पर सागर छतरपुर से पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा बक्सवाहा बंडा शाहगढ़ की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सागर कानपुर हाइवे पर बक्सवाहा थाना अंतर्गत दलपतपुर के सेमरा पुल के पास पॉलिथीन के बिण्डलो से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। मुंबई से  यूपी के बस्ती जिला जा रहे ट्रक में करीब तीन दर्जन प्रवासी मजदूर भी सवार थे। जो हादसे का शिकार हो गए तथा इनमें से आधा दर्जन काल कल्वित हो गए। दर्दनाक हादसे में घायल बच्चों सहित करीब डेढ़ दर्जन लोगों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया है जहां कुछ लोगो की हालत चिंताजनक बनी हुई है।
घटना की जानकारी लगने पर सागर तथा छतरपुर के वरिष्ठ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने तत्काल आसपास के थाना क्षेत्रों को चौकी पर पहुंचने के निर्देश देते हुए राहत बचाव कार्य शुरू कराया वहीं स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने तथा हंड्रेड डायल 108 को सूचना दी। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। वही बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे में धुत्त था। कुछ देर पहले ही उसने बंडा में गाड़ी रोककर जमकर शराब पी थी..

No comments

About

सतत प़त्रकारिता का 30 वां साल.. 1990-2008 ब्यूरो चीफ दैनिक भास्कर भोपाल, 2009-2014 रिपोर्टर साधना न्यूज मप्र छग, 2010- 2014 रिपोर्टर न्यूज एक्सप्रेस चैनल, 2013-2016 ब्यूरो ओम टीवी न्यूज नेटर्वक, 2012-2020 ब्यूरो जनजन जागरण भोपाल, 2017 से AtalNews 24.com न्यूज पोर्टल.. महत्वपूर्ण तात्कालिक घटनाक्रमों की फोटो, जानकारी 9425095990,8839744763 पर वाटसअप करें ..