Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर जिले से किराए की कार लाकर.. दमोह जिले में चोरी करके फरार हुए.. पटेरा के शातिर बदमाश पर कुम्हारी थाना पुलिस का शिकंजा.. पन्ना कोतवाली सहित संभाग के अन्य क्षेत्रों मैं भी बुद्धू के खिलाफ अपराध दर्ज होने की जानकारी सामने आई..

 वाहन चोरी के मामले में फरार बदमाश बुद्धू पकड़ा गया
दमोह। जिले की कुम्हारी थाना पुलिस ने पटेरा निवासी शातिर बदमाश बुद्धू यादव पर आखिरकार महीने भर की मेहनत के बाद शिकंजा कसने में सफलता हासिल कर ली है। सागर जिले के शाहगढ़ से किराए की अल्टो कार लेकर पटेरा आने के बाद कार मालिक को धोखा देकर बदमाश कार चुरा ले गया था। जिसकी बात कुम्हारी थाने में अपराध पंजीबद्ध होने पर पुलिस को इसकी लगातार तलाश थी। वही पन्ना मैं दर्ज मामलों को लेकर वहां की पुलिस भी इसकी तलाश कर रही थी। संभाग के अन्य थाना क्षेत्रों में भी इसके द्वारा अपराध घठित किए जाने नो पुलिस को तलाश होने की जानकारी सामने आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहगढ़ निवासी राजेश साहू ने 20 मार्च को कुम्हारी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पटेरा निवासी बुद्दू उर्फ पुरुषोत्तम यादव ने 19 मार्च को अल्टो कार क्र. एमपी 04 सीएस 6809 पटेरा आने के लिए बुक की थी। जहां से वह अपनी खेती देखने के बहाने कार को लेकर कुम्हारी के जमुनिया जोगी डाबर क्षेत्र से मौका पाकर कार लेकर भाग गया था। जिस पर उसके विरुद्ध थाना कुम्हारी मे अपराध क्र. 40/20 धारा-379  पंजीबद्ध कर माल मुल्जिम की तलाश की जा रही थी
बाद में 25 मार्च को मुखविर की सूचना पर बुद्दु यादव के रिस्तेदार के घर ग्राम रखेल में छिपाकर रखी चोरी गई कार को पुलिस ने बरामद कर लिया था। लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका था। इधर एसपी हेमंत चौहान के निर्देशन में फरार अपराधियों की धरपकड़ कार्रवाई के चलते 25 अप्रैल को थाना प्रभारी कुम्हारी को सूचना प्राप्त हुई की बदमाश परषोत्म उर्फ बुद्दु यादव बर्रट नदी के पास जंगल मे घूम रहा है। और किसी गंभीर घटना को घटित करने की फिराक मे है। जिस पर उप निरीक्षक श्याम  बैन व्दारा  हमराह स्टाफ के  साथ जंगल मे लगभग 06-07 कि‍.मी. तक आरोपी बदमाश बुद्दु यादव का पीछा कर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया गया।
आरोपी परषोत्म उर्फ बुद्दु  यादव खूखार, शातिर बदमाश पृवित्ति का अपराधी है । जो वर्तमान में सिटी कोतवाली जिला पन्ना के अपराध क्र.168/20 धारा-363, 366, 376, 506 ताहि.3/4 पाक्सो एक्ट 3 (2) 5,क 3(1)ध एससीएसटी एक्ट के प्रकरण में भी फरार है । संभाग के सभी थानो को आरोपी की गिरफ्तारी की  सूचना भेजी गई है । आरोपी उर्फ बुद्दु  की  गिरफ्तारी मे थाना प्रभारी कुम्हारी उनि श्याम बैन के साथ साथ सउनि. सरदार सिंह आर.10 प्रकाश नामदेव आर.644 राजेश कुमार, आर0 २८० राकेश अठया तथा ग्रारस समिति सदस्य  नन्नेभाई साहू एवं नीतेश चौबे की महत्वपूर्ण भूमिका रही है

Post a comment

0 Comments