Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आज से गांव देहात और गली मोहल्लों की सभी दुकानें खुलेगी.. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का लॉक डाउन खत्म होने के पहले बड़ा ऐलान.. शहर के बाजार और संक्रमित जिलों व गांव में नहीं मिलेगी फिलहाल किसी प्रकार की छूट..

ग्रामीण क्षेत्रों की सभी दुकानें 26 अप्रैल से खोल सकेंगे 
भोपाल। मप्र के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने  बड़ा निर्णय लेते हुए बताया कि सभी सुरक्षात्मक उपायों एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करते हुए 26 अप्रैल से प्रदेश के संक्रमित छोड़कर सभी गांवों में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खोली जा सकेंगी। यदि कोई गांव कंटेनमेंट एरिया में है तो वहां दुकानें खोलने की अनुमति नहीं होगी। 
श्री चौहान ने बताया कि शहरी क्षेत्रों में संक्रमित क्षेत्रों को छोड़कर मोहल्लों में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खोली जा सकती हैं। शहरों में मुख्य बाजार, मॉल, सिनेमाघर, जिम, ब्यूटी पार्लर, सैलून आदि को खोलने की अनुमति नहीं होगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बताया कि इंदौर, भोपाल, उज्जैन, जबलपुर, धार, खरगोन जिले और संक्रमित क्षेत्रो में कोई भी दुकान खोलने की अनुमति नहीं होगी। 

मुख्यमंत्री ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को प्रभावी ढंग से निपटाने के लिए प्रत्येक जिले में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप का गठन किया गया है, यह क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप अपने जिले की परिस्थितियों को देखते हुए दुकानों को खोलने या ना खोलने का फैसला कर सकते हैं।

Post a comment

0 Comments