Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

लॉक डाउन में समाजसेवी के जुआ फड़ पर पुलिस की रेड.. मुखवरी के चलते पुलिस के हाथ नहीं लगा एक भी बड़ा जुआड़ी... जुआ फड़ के 6 कर्मचारीयो से 11 हजार जब्त.. कोतवाली पुलिस ने की जुआ एक्ट की कार्रवाई..

लॉक डाउन में समाजसेवी के जुआ फड़ पर पुलिस की रेड
दमोह। कोतवाली, देहात थाना, पथरिया थाना तथा गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर जुए की महफिल सजाने में महारत हासिल रखने वाला तथाकथित समाजसेवी लॉक डाउन में भी अपनी आदत से मजबूर होकर गार्ड लाइन क्षेत्र में जुआड़ियों की महफिल लगातार सजा रहा था। जिसकी जानकारी कुछ जागरूक लोगों द्वारा एसपी हेमंत चौहान को दिए जाने के बाद पुलिस टीम ने 6 लोगों को पकड़कर 11 हजार 500 रु जप्त किए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात कोतवाली टीआई एचआर पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम के गार्ड लाइन पहुंचने पर कामता तिवारी के जुआ फड़ पर पहुची। लेकिन पुलिस के आने की सूचना जुआरियों को पहले ही मिल जाने से एक भी बड़ा जुआरी पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने यहां मिले 6 लोगो को पकड़कर 11500 रुपये नगद और ताश के पत्ते जप्त किए हैं। 
 पुलिस की इस कार्रवाई में सब इंस्पेक्टर आरए पांडे, प्रधान आरक्षक मलखान सिंह, आरक्षक पंकज कुमार, राम पाठक, आकाश आदि के शामिल रहने की जानकारी देते हुए टी आई एचआर पांडे ने बताया कि फड़ संचालक कामता गुरु भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। लाक डाउन में पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्यवाही किए जाने की जानकारी तो सामने आई है। 
लेकिन धारा 144 के उल्लंघन और 188 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है अथवा नहीं इसका खुलासा नहीं हुआ है। वही उम्मीद की जा रही है पुलिस छापा की कार्रवाई की मुखबिरी करने वालों के खिलाफ भी एसपी हेमंत चौहान जल्द बड़ा एक्शन ले सकते हैं।अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments