Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया बुंदेली मेला महोत्सव..चौथे दिन विविध नृत्य प्रस्तुतियों ने समां बांधा.. लोकगीत गायक जित्तू खरे के अलावा छतरपुर के प्रसिद्ध कलाकारों ने भी दी लाजवाब प्रस्तुतियां.. सपना चौधरी 6 मार्च को आएंगी..

 चौथे दिन विविध नृत्य प्रस्तुतियों ने समां बांधा.. 
दमोह। पथरिया में चल रहे बुंदेली मेला महोत्सव में लोक नृत्य कलाकारों की एक से बढ़कर एक लाजवाब प्रस्तुतियां उपस्थित दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस दौरान फिल्मी गीतों की धुन पर जहां राई नृत्यांगनाए विभिन्न नृत्य प्रस्तुतियां देकर जलवा बिखेर रही है वही बुंदेलखंड के प्रसिद्ध लोकगीत गायक जितेंद्र उर्फ जित्तू खरे की बुंदेली प्रस्तुतियां भी दर्शको का दिल जीतने के साथ जमकर तालियां बटोरी रही है।
पथरिया बुंदेली मेला महोत्सव के चौथे दिन कॉलेज ग्राउंड पर दिवस छतरपुर के अलावा बुंदेलखंड के विभिन्न क्षेत्रों से आए कलाकारों ने बारी बारी से अपने ग्रुपों के साथ सामूहिक प्रस्तुतियां देकर उपस्थित दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी। कलाकारों द्वारा डिमरयाई, ख्याल (कहरवा) एवम फिल्मी गीतों की तर्ज पर नृत्य कला का प्रदर्शन  करके  दर्शकों को मंत्रमुग्ध  किया जाता रहा।

पथरिया विधायक रामबाई के निर्देशन में आयोजित प्रथम बुंदेली मेला महोत्सव को लेकर स्थानीय लोगों के अलावा आस-पास के गांव से लेकर दूरदराज के इलाकों के बीच से आने वाले लोगों के बीच भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। 

 वहीं लोगों के द्वारा बेकरारी के साथ सपना चौधरी का इंतजार किया जा रहा है आपको बता दें कि 6 मार्च को प्रसिद्ध अदाकारा सपना चौधरी अपनी प्रस्तुति देने पथरिया पधार रही है। 

Post a comment

0 Comments