Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मंगलवार को तीन सड़क हादसों में दो की दर्दनाक मौत.. ट्रक की चपेट में आने से गढ़ाकोटा दमोह रोड पर क्लीनर तथा पथरिया रोड पर बाइक सवार की मौत.. तेंदूखेड़ा के पास बस पेड़ से टकराई, दो घायल..

तीन सड़क हादसों में दो की मौत, बस पेड़ से टकराई
तेंदूखेड़ा/गढ़ाकोटा। मंगलवार का दिन हादसों के नाम रहा।सुबह गढ़ाकोटा नगर में दमोह तथा पथरिया मार्ग पर हुई दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवको की मौत हो गई। इधर तेंदूखेड़ा के समीप निर्माणाधीन सड़क पर वेस्टीज तिरंगा टूट जाने से बस पेड़ से टकरा गई। बड़ा हादसा तो टल गया लेकिन दो लोग घायल हो गए। 
दमोह तेंदूखेड़ा मार्ग पर जबलपुर से टीकमगढ़ जा रही चौधरी कंपनी की बस क्रमांक एमपी 36 पी 0211पेड़ से टकराते हुए खाई में घुस गई। तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से चार किमी दमोह मार्ग पर जर्जर सड़क होने के कारण बस की टाईराड़ टूट जाने से यह हादसा होना बताया जा रहा है।  बस में बैठे यात्रियों ने बताया कि अगर बस तेज रफ्तार में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन बस चालक शंकर यादव की समझदारी से बड़ा हादसा टल गया। 
हादसे में घायल मे लल्लूराम जबलपुर से हीरापुर तथा बाबूलाल साहू सैलबाड़ा से दमोह जा रहे थे। वहीं घटना की जानकारी लगने पर तेन्दूखेड़ा थाना प्रभारी इंद्रा ठाकुर, उप निरीक्षक विकास चौहा, शेख समीम एएसआई आर एस रिझारिया डायल 100 मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्यवाही करते हुए दूसरे साधनों से यात्रियों को गंतव्य की तरफ रवाना किया गया।
 ट्रक की चपेट में आए क्लीनर और बाइक सवार की मौत-गढ़ाकोटा  दमोह मार्ग पर सुबह लगभग 7 बजे सेठ जी के पेट्रोल पंप के पास एक मल्टीएक्शल ट्रक के नीचे एक युवक के आने से दर्दनाक मौत हो गई है। जिसे उसी ट्रक का क्लीनर बताया जा रहा है। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग गया।
वहीं दूसरी घटना सुबह लगभग 10:30 बजे पथरिया रोड की है। जहा इंदौर के ट्रक ने एमपीईवी आफिस के सामने मोटरसाइकिल चालक गुंजोरा निवासी रमेश कुर्मी को को पीछे टक्कर मार दी। जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनो मृतकों को पुलिस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा लाया गया।
 सब ईस्पेक्टर अवधेश दुबे ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा लाया जहां पीएम कर परिजनों को सौंप दिया जायेगा। दोनों मामलों में पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी के साथ तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments