Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. गुजरात से आरोपी को लेकर झारखंड जा रही.. दमन पुलिस की इनोवा और दमोह शहर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष की.. मारूती सुजुकी कार में भिड़ंत से अफरा तफरी के हालात..

घायलों को दमोह- सागर अस्पताल में भर्ती कराया
दमोह सागर स्टेट हाईवे पर बरखेड़ा गढाकोटा के पास मंगलवार दोपहर इनोवा तथा मारूती सुजुकी जेन के बीच हुई आमने सामने की जोरदार भिड़ंत के बाद चीख पुकार के हालात निर्मित बनते देर नहीं लगी। दर्दनाक हादसें में दोनों गाड़ियों के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के साथ दर्जन भर लोग घायल हो गए। जिनमें से आठ घायलों को 108 की मदद से दमोह के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह शहर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष की मारूती सुजुकी जेन कार क्रमांक एमपी 20 सीए 4859 से ताहिर शाह के बेटे के मंगनी प्रोग्राम में दमोह से मुसलिम समाज के आधा दर्जन से अधिक युवक राहतगढ़  सागर जा रहे थे। रास्तें में गढ़ाकोटा चनौआ के बीच बरखेड़ा के पास इनकी कार तथा सागर तरफ से आ रही इनौवा गाड़ी DD 03 H3120 के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। जिससे मारूती सुजुकी जेन कार उछलकर खेत में जा गिरी। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमन पुलिस आरोपी राजू डीमर को एक मामले की जांच के लिए इनोवा कार से झारखंड जा रही थी, गाड़ी में दमन पुलिस के अधिकारी व पुलिस कर्मी सवार थे। भिड़ंत में इनकी गाड़ी का सामने का हिस्सा चकनाचूर होने के साथ इनोवा के दोनों एयरबैग खुल गए दमन पुलिस के साथ एक महिला अधिकारी भी मौजूद थी जो कि कार के आगे बैठी थी उसे पैर में गंभीर आई हैं। दमन पुलिस के घायलों में दया भाई, भाविका, अमित,जोनल सहित मुलजिम राजू डीमर को भी चोटे पहुँची है। जिनकों गढाकोटा में प्राथमिक उपचार के बाद सागर रैफर कर दिया गया है। 
वहीं मारूती सुजुकी जेन कार सवार सवार आधा दर्जन से अधिक घायल युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद 108 से दमोह के जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। घायलों में शामिल माजिद खान, तालिब, सद्दाम, शोहेल, गोलू, परवेज, अजहर की उम्र 25 से 30 वर्ष है।
 पूरे घटनाक्रम की गढ़ाकोटा थाना पुलिस जांच कर रही है। एएसपी बिक्रमसिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया दमोह से आ रही कार के चालक की गलती सामने आई है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी के साथ दमोह से अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments