Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बटियागढ़ बाईपास पर रफ्तार का कहर.. तेज रफ्तार हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत.. हेलमेट पहने होता तो बच सकती थी जान.. चालक हाइवा छोड़कर मौके से फरार, पुलिस जांच में जुटी..

 तेज रफ्तार हाइवा की टक्कर बाइक सवार की मौत-
दमोह। जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत बाईपास पर एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसे ने लोगों को दहला कर रख दिया है। मंगलवार को यहां तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए मौत के घाट उतार दिया।
 हादसा इतना दर्दनाक था की बाइक सवार के सिर में गंभीर चोट आने व शरीर के अंग प्रत्यंग दूर तक फैल गए।
घटना की जानकारी लगने पर मौके पर हंड्रेड डायल पहुंची वही बटियागढ़ थाना पुलिस पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया है। इधर मृतक की पहचान घनश्यामपुरा बटियागढ़ निवासी सलीम खान पिता अनवर खान के तौर पर हुई है जो बाइक से बटियागढ़ से फुटेरा जा रहे थे। दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया वहीं पुलिस ने गिट्टी से भरे हाइवा क्रमांक एमपी 34 H-0458 को कब्जे में ले लिया है। जो मां चंडी निर्माण कंस्ट्रक्शन कंपनी का बताया जा रहा है।
घटना स्थल पर शव के क्षत-विक्षत हालत हादसे की भयावहता को बताता नजर आया है। वही यह भी कहा जा रहा है कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होता तो उसका सर सुरक्षित रहने के साथ उसकी जान भी बच सकती थी।
इस हादसे की दर्दनाक तस्वीरें खबर के साथ शेयर करने का यही उद्देश्य है कि बाइक सवार अपने शहर गांव से बाहर निकलते ही हेलमेट का उपयोग जरूर करें। क्योंकि जान है तो जहान है नहीं तो मरने के बाद जाना तो सभी को शमशान ही है। ओम शांति शांति शांति..
घटनास्थल से अन्नू खान की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments