Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शराब के नशे में मंदिर पहुंचे युवक को डंडों से पीटकर मार डाला ! परिजनों ने भाजपा नेता और साथी पर लगाए गंभीर आरोप.. निवोरा कला में युवक की बेरहमी से हत्या के बाद.. केरबना बटियागढ़ पुलिस जांच में जुटी..

निबोरा चौराहे पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी 
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर बटियागढ़ थाना अंतर्गत केरबना चौकी के निबोरा गांव में एक युवक की डंडों से बेरहमी से पीट-पीटकर मार डालने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। वारदात की वजह युवक के शराब के नशे में मंदिर में चल रहे भजन कीर्तन में पहुंचाना बताया जा रहा है। मामले में एक स्थानीय भाजपा नेता और उसके साथी पर मृतक के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए है। इधर पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है
बटियागढ़ के ग्राम निवोरा कला में बुधवार सुबह चौराहे पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी के हालात निर्मित हो गए बाद में मृतक की पहचान दलू उर्फ दयाराम पिता बालकिशन पटेल के तौर पर हुई। घटना की सूचना लगने पर मौके पर पहुंची केरबना चौकी पुलिस पंचनामा कार्यवाही करते हुए मृतक को जैसे ही पलटा या तो उसके पीठ सहित पिछले निचले हिस्से मे बेरहमी से पिटाई के निशान साफ तौर पर नजर आए।

 इधर मामले में जब परिजनों से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मंगलवार रात गांव में मंदिर के बाहर चल रहे भजन कीर्तन में शराब के नशे में दयाराम पटेल के पहुंच जाने पर कुछ लोग उसे मारते पीटते हुए ले गए थे। जिनके नाम श्री राम पटेल और रणधीर ठाकुर बताए जा रहे हैं। श्री राम पटेल भाजपा नेता बताया जा रहा है जो पूर्व में पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया के निज सचिव के तौर भी कार्यरत रहा हैं। 
बारदात के बाद बुधवार को सुबह से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। अब पुलिस के सामने पूरे घटनाक्रम की सत्यता का पता लगाना तथा आरोपियों को गिरफ्त में लेना चुनौती बना हुआ है।बटियागढ़ थाना प्रभारी लखन लाल तिवारी ने बताया कि निवोरा कला गांव में दयाराम पिता बालकिशन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है जिसमें मर्ग कायम करके जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments