Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर हाईवे पर जीन्स शर्ट पहने अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी.. ज्यादती के बाद हत्या करके शव फेंके की आशंका.. पैनल पोस्टमार्टम कराकर युवती के बारे में पतासाजी व अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस..

सड़क किनारे मिले युवती के शव की नहीं हुई शिनाख्त-
सागर। झांसी हाइवे पर बांदरी थाना अंतर्गत एक अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी भरे हालात बने रहे। जींस शर्ट पहने करीब 20 वर्षीय युवती का शव यहां पर कैसे पहुंचा तथा वह किन हालातों का शिकार हुई इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। वही जोर जबरदस्ती ज्यादती के बाद हत्या कर किसी वाहन से लाकर शव को यहां फेंक दिए जाने की आशंका जताई जा रही है।
बांदरी थाना के रजंवास चौकी क्षेत्र में हाइवे किनारे शनिवार सुबह जींस शर्ट पहनी लड़की का शव सदिग्ध हालत में पड़ा देखकर राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची। युवती एक कान में ही बाली पहने हुए थी। वही महिला पुलिस द्वारा जांच करने पर उसके अंतरंग वस्त्र नदारत थे। पास ही नीले कलर की जर्किन उल्टी पड़ी हुई थी। युवती के वस्त्रों की स्थिति उसके साथ किसी जोर जबरदस्ती और फिर हत्या कर सड़क किनारे फेंक देने जैसे संकेत देते नजर आ रहे थे। 

उपरोक्त हालातों को ध्यान में रखते हुए बांदरी थाना पुलिस द्वारा एफएसएल टीम को सूचना देकर बारीकी से घटना स्थल की जांच की गई। डॉक्टरों की पैनल से पोस्ट मार्टम कराते हुए शव को सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती मृतका की शिनाख्त कराना है। जिसके लिए स्थानीय पुलिस आसपास के क्षेत्रों के साथ ही ढाबों तथा अन्य स्थलों पर पतासाजी में जुटी हुई है।
 बांदरी थाना प्रभारी रवि भूषण पाठक ने बताया कि प्रथम दृष्टया सिर में चोट लगने के कारण मौत होना प्रतीत हो रहा है। मर्ग पंचनामा पोस्टमार्टम उपरांत के  मृतिका के बारे में पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही उसके बारे में पता लगने तथा अपराधियों तक पुलिस की लंबी हाथ पहुंचे की संभावना जताई जा रही है।

Post a comment

0 Comments