Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सागर से जबलपुर जा रहे.. पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी को.. धान रिजेक्ट किए जाने से नाराज किसानों ने रोका.. धान के सेंपल के साथ झलोन क्षेत्र के किसानों ने तेंदूखेड़ा SDM के सामने सौंपा ज्ञापन..

पूर्व CM शिवराज सिंह की गाड़ी को किसानों ने रोका..
दमोह। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल से सागर होते हुए तेंदूखेड़ा जबलपुर जाते समय झलोन में क्षेत्र के किसानों ने रोककर समस्याओं से अवगत कराया इस दौरान किसानों की धान को रिजेक्ट कर दिए जाने यह हालात बताते हुए रिजेक्ट धान के नमूने भी श्री चौहान को दिए वही श्री चौहान ने मुख्यमंत्री तक किसानों की बात पहुंचाने तथा समस्या का समाधान नहीं होने पर तेंदूखेड़ा कर आंदोलन का भरोसा दिलाया।
 झापन क्षेत्र के अनेक गांव के किसानों ने शनिवार को दोपहर 3 बजे पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान की गाड़ी को रोककर उन्हें किसानों की समस्याओं से अवगत कराया। किसान त्रिलोक कुमार जैन गुहची, रघुनंदन पांडे, कोमल यादव सेहरी, गनेश पटेल ससना, पदम कुमार जैन, सुरेश चंद जैन, नारायण सिंह झलौन, जगदीश पटेल धनेटा, कमलेश साहू, प्रताप पटेल मंगदूपुरा, श्याम पटेल ओरिया माल आदि अनेक ग्रामों के सैकड़ों किसानों ने एक लिखित ज्ञापन भी दिया। जिसमें झलोन पुरा शासकीय धान खरीदी केंद्रों पर की जा रही मनमानी, सर्वेयर द्वारा कहां जा रहा है धान में खुशबू नहीं है अच्छी क्वालिटी की धान को भी रिजेक्ट कर  दिया जा रहा है। किसानों की धान नहीं खरीदी जा रही है जैसे हालात से अवगत कराया गया।
 पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस बारे में बात करूंगा और सभी किसानों की धान खरीदी नहीं की जाती है तो मैं और आप सभी किसानों के साथ धरना प्रदर्शन करूंगा इस अवसर पर तेंदूखेड़ा एसडीएम एवं तहसीलदार उपस्थित रहे। अशोक कुमार जैन तारण की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments