Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सावधान.. सुरक्षा गार्ड विहीन बैंक ऑफ बड़ौदा में अपने रूपयों की सुरक्षा का स्वयं ध्यान रखे.. दिनदहाड़े रुपए से भरा बैग चोरी करके फरार उठाइगीर की तस्वीर सीसीटीवी में कैद..पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की..

बैंक ऑफ बड़ौदा में बैग चोरी करता उठाइगीर सीसीटीवी में कैद
 दमोह। शहर के हृदय स्थल घंटाघर से कचौरा मार्केट तरफ जाने वाले मार्ग पर संचालित बैंक ऑफ बड़ौदा में सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं है तथा यहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी बढ़िया क्वालिटी के नहीं है इस बात का फायदा उठा कर यहां चोरी उठाई गिरी करने वाले तत्व सक्रिय बने रहते हैं। 

इसका फायदा उठाकर एक उठाईगीर ने बैंक में रुपए जमा करने के लिए आए एक बुजुर्ग का बैग पार कर दिया। सीसीटीवी में उठाई गिरी करने वाले की तस्वीर दर्ज हो जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फुटेरा वार्ड निवासी बुजुर्ग मुन्ना लाल सेन गुरुवार दोपहर करीब 2:30 बजे बैंक ऑफ बड़ौदा में अपने सेठ बाबा इलायची सेल्समैन शुभम अग्रवाल के 10 हजार रुपए जमा कराने के लिए गए थे। इसी दौरान एक अज्ञात युवक द्वारा रुपये से भरा बैग चोरी करके गया।
 घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर सीसीटीवी कैमरे खगाले गये तो एक अज्ञात युवक बैग पार करके ले जाता नजर आया। हालांकि बैंक में रद्दी क्वालिटी के कैमरे के कारण चोर का चेहरा साफ नही दिख रहा था। इसके बावजूद पुलिस ने  उठाईगीर युवक के  हुलिये के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है 
वहीं शाम को बुजुर्ग मुन्ना लाल सेन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बैंक में सीसीटीवी कैमरा की क्वालिटी  ठीक नहीं होने को लेकर बैंक अधिकारी कुछ भी कहने से जहां बचते नजर आए वही सुरक्षा गार्ड के मामले में बैंक प्रबंधन का कहना था कि हमारे यहां अभी गार्ड नहीं है इसके लिए मैं आवेदन दे चुका हूं। दोपहर 2.30 बजे हुई इस बारदात की कोतवाली में आखिरकार शाम 18. 39 बजे धारा 379 के तहत ण्फआईआर दर्ज कर ली गई है।
शहर वासियों को सावधान किया जाता है यदि आप बैंक में जाएं तो अपनी तरफ से पूरी सावधानी और सुरक्षा का ध्यान रखें। नहीं तो आप भी ऐसे किसी घटना के शिकार हो सकते हैं। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments