Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बक्सवाहा के भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष पर धारदार हथियार से हमला.. दमोह में मौत, अमानगंज में भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष ने थाने में सल्फास खाकर जान दी, पन्ना एसपी ने थाना प्रभारी को हटाया.. युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष छतरपुर एसपी को देंगे ज्ञापन

भाजपा नेताओ की मौत से बक्सवाहा अमानगंज में मातम
दमोह/पन्ना/छतरपुर। छतरपुर तथा पन्ना जिले में गुरुवार शाम अलग-अलग घटनाक्रमों में भाजपा के दो नेताओं की मौत के दुखद घटनाओ ने समूचे बुंदेलखंड के भाजपा से जुड़े राजनीतिक हलकों में शोक की लहर पैदा कर दी है। छतरपुर जिले के बकस्वाहा में भाजपा के युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सौरव पाटकर पर खेत में धारदार हथियारों से प्राणघातक हमला किया गया बाद में बेहोशी की हालत में दमोह जिला अस्पताल ले जाया गया जहां ने मृत घोषित कर दिया गया। 
सौरभ पाटकर की हत्या की खबर इलाके में फैलते ही माहौल बिगड़ता देखकर पुलिस ने एक महिला सहित तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया। मृतक का शव दमोह जिला अस्पताल में रखा हुआ है। जहां शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
इधर पन्ना जिले के अमानगंज थाने में भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडे ने सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि पिछले 3 महीने से किसी प्रकरण को लेकर अमानगंज थाना प्रभारी द्वारा भाजपा नेता को बार-बार थाने बुलाकर प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे परेशान होकर गुरुवार को उन्होंने यह आत्मघाती कदम थाने मर उठा लिया। घटना की जानकारी लगने पर एसपी मयंक अवस्थी ने घटना की  जांच के निर्देश देते हुए थाना प्रभारी को हटाने के आदेश जारी कर दिए हैं।

उपरोक्त घटनाओं की खबर लगते ही भाजपा नेताओं तथा कार्यकर्ताओं में नाराजगी भरा माहौल बना हुआ है। पन्ना जिले के भाजपा नेताओं ने कृष्ण कुमार पांडे की मौत के लिए थाना प्रभारी को दोषी ठहराते हुए हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। इधर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे शुक्रवार को बक्सवाहा पहुंचकर सौरभ पाटकर की अंत्येष्टि में शामिल होंगे। इसके बाद छतरपुर एसपी तिलक सिंह से मुलाकात करके आरोपियों के खिलाफ़ कठोर कार्यवाही तथा भाजपा नेता कार्यकर्ताओं को निशाना बनाए जाने की हालात को ध्यान में रखकर सुरक्षा की मांग का ज्ञापन देंगे। 
सौरभ पाटकर की मौत की खबर सुनकर दमोह सांसद प्रहलाद पटेल  के प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी तथा कार्यालय प्रभारी रमेश पटले ने दमोह के जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी तथा पुलिस कार्रवाई और न्याय का भरोसा दिलाया।

Post a comment

0 Comments