Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन पर राज्य स्तरीय महिला बालीवाल का आयोजन शुरू.. पथरिया में विधायक रामबाई ने फीता काटकर.. अंतर विश्वविद्यालय महिला वालीवाल प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

विधायक रामबाई परिहार ने फीता काटकर किया शुभारंभ 
दमोह। मप्र के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के जन्मदिन पर प्रदेश भर में विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में दमोह जिले के पथरिया में महाविद्यालय स्तरीय राज्य बालीवाल प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक रामबाई ने फीता काटकर तथा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके किया। इस मौके पर विधायक रामबाई ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की सह्रदयता की खुले मंच से प्रशंसा करते हुए प्रतियोगिता का शुभारंभ उनके जन्मदिन पर कराने की बात कहीं। 
पथरिया में सोमवार को अंतर विश्वविद्यालय महिला वालीवाल राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का का शुभारंभ विधायक रामबाई गोविंद सिंह परिहार ने शासकीय महाविद्यालय पथरिया में किया गया। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद पथरिया की अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा लक्ष्मण सिंह, श्री सचिन खरे अध्यक्ष जनभागीदारी समिति की विशेष उपस्थिति रही। 


कार्यक्रम में विधायक महोदय द्वारा प्रदेश के विभिन्न जिलों से पधारे बालिकाओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा गया वह खेल सिर्फ जीतने के उद्देश्य ना खेलें बल्कि स्वयं को एवं समाज को आगे बढ़ाने की लड़ाई हमेशा संघर्षरत रहकर जीत हासिल करें, जीवन के किसी भी क्षण में मैं प्रदेश की किसी भी बालिका के काम आ सकूं यह मेरा सौभाग्य होगा, सभी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए विधायक द्वारा खेल के क्षेत्र में हर संभव सहायता करने हेतु आश्वासन देकर सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया गया।

Post a comment

0 Comments