Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

वैशाली नगर में चोरों ने सूने घर में घुसकर दंपत्ति के लाखों के जेवरात नगदी पर किया हाथ साफ.. पुलिस स्टोर रूम में भड़की भीषण आग.. हटा में स्कार्पियो से टकराए बाइक सवार को नही मिला समय पर इलाज.. जिला अस्पताल पहुंचने के पहले मौत

 लाखों की नकदी के साथ जेवर लेकर फरार हुए चोर-
 दमोह। वैशाली नगर से चोरों द्वारा सूने घर में घुसकर लाखों रुपए की नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है पुलिस लाइन और जबलपुर नाका पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर विधायक निवास वाले वैशाली नगर क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद सनसनी का माहौल बना हुआ है। वही देहात थाना पुलिस के साथ जबलपुर नाका चौकी पुलिस जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार वैशाली नगर में निवासरत टिंकल उर्फ साहिल बिरवानी के सूने घर में सोमवार शाम 6-7 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने घुसकर लाखों रुपए की नगदी के साथ जेवर चोरी कर चोर फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात चोर कैद हो जाने के बाद अब पुलिस के सामने इनका पता लगाना और पकड़ना चुनौती बना हुआ है। 
घटना की जानकारी लगने पर देहात थाना प्रभारी संधीर चौधरी, जबलपुर नाका चौकी प्रभारी नीतू खटीक एवं फिंगर प्रिंट अधिकारी विनय मिश्रा सहित टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरोंं की तलाश में पुलिस जुट गई हैं। टिंकल उर्फ साहिल ने बताया कि घर में ताला डाला हुआ था, अज्ञात चोरों ने घुसकर लाखों नगदी के साथ जेवर गोदरेज में से निकाल कर भाग गए। हरीश विरमानी ने बताया कि 67000 रुपये नकद भी अलमारी में रखे थे इन्हें भी अज्ञात चोर ले गए।
पुलिस स्टोर रूम में भड़की भीषण आग से दहशत
इधर पुलिस लाइन के समीप पुलिस के स्टोर रूम में अचानक आग भड़कने के बाद चारों तरफ धुआं फैलने से हड़कंप के साथ दहशत का माहौल बनते देर नहीं लगी। जानकारी लगने पर कुछ ही देर में फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची तथा देर रात आग पर काबू पाया गया।
 लेकिन तब तक काफी सामग्री जलकर खाक हो चुकी थी। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। वहीं पुलिस जांच में जुटी हुई है घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना रहा। 
रिवर्स स्कॉर्पियो से बाइक सवार को जानलेवा टक्कर
 हटा में अग्रवाल पेट्रोल पंप के सामने दर्दनाक घटना क्रम में पीछे हो रही एक स्कॉर्पियो से टकराए एक बाइक सवार को जानलेवा टक्कर लगने के बाद करीब घंटे भर तक हंड्रेड डायल और 108 के इंतजार में तड़पते रहने का घटनाक्रम सामने आया है।
 बताया जा रहा है कि सोमवार रात हु ए इस हादसे में कांटी ग्राम निवासी अमित पटेल को गंभीर चोटें आई थी। इसकी सूचना राहगीरों ने तत्काल हंड्रेड डायल और 108 को दी। लेकिन घंटे भर बाद भी जब कोई मदद मौके पर नहीं पहुंची स्थानीय लोगों ने निजी साधन से घायल को हटा के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर बनी रहने से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
हादसे में युवक की बाइक को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है जबकि उसे गंभीर चोट आई थी। लेकिन समय पर इलाज मुहैया नहीं हो पाने तथा अस्पताल नहीं पहुंच पाने की वजह से उसे नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। उक्त घटना को लेकर नागरिकों में हंड्रेड डायल और पुलिस की लेटलतीफी की वजह से आक्रोष भरा माहौल बना हुआ है। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments