Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा थाने के पास चल रहे जुआ फड़ पर दमोह की स्पेशल टीम के छापे से हड़कंप.. दर्जन भर जुआड़ियों से करीब 2 लाख जब्त.. तथाकथित खबरची और स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था फड़..!

 जुआ फड़ पर दमोह की स्पेशल टीम के छापे से हड़कंप.. 
दमोह। एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में हटा पुलिस को सूचना दिए बिना हटा पहुंची पुलिस की स्पेशल टीम ने देर रात हटा थाने से थोड़े फासले पर एक गल्ला व्यापारी की गोदाम में छापा मारा। तो यहां पर  तथाकथित दर्जन भर प्रतिष्ठित लोग हजारों के दाव लगाते हुए जुआ खेलते मील। पुलिस ने इनके पास से करीब दो लाख की रकम बरामद करते हुए जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा के एमएलबी स्कूल के सामने गल्ला व्यापारी छोटेलाल साहू की गोदाम पर दमोह एसपी द्वारा नियुक्त पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा  बीती रात छापा मार कार्रवाई की गई। इस दौरान यहाँ पर तास के पत्तों पर रुपयों के दाव लगाते लगाते 11 जुआड़ी मीले। जिनको गिरफ्तार कर इनके पास से 1 लाख 85 हज़ार 5 सौ 40 रुपये जब्त कर पुलिस थाना लाकर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।
मामले में हटा एसडीओपी सरिता उपाधयाय ने बताया कि दमोह से उप निरीक्षक संदीप दीक्षित के नेतृत्व में आई स्पेशल पुलिस टीम ने सर्च वारंट लेकर गल्ला व्यापारी की गोदाम पर छापा मारते हुए जुआ पकड़ने में कामयावी हासिल की। इधर जानकारों का कहना है हटा के अनेक स्थानों पर लंबे समय से पुलिस के तथाकथित दलालों के संरक्षण में बड़े जुआ फड़ चल रहे हैं। 
बीती रात जिस गल्ला गोदाम में लाखों का जुआ पकड़ा गया वह गोदाम एक तथाकथित पत्रकार के ससुर की बताई जा रही है। तथा यह खबरची दिन में अनेक बार थाने में दस्तक देता थानेदार के साथ घूमता फिरता मुखबरी करता देखा जा सकता है। शायद यही वजह थी कि स्थानीय पुलिस इस जुआ फड़ को नजरअंदाज करके चल रही थी। और एसपी को दमोह स्पेशल टीम हटा भेजना पड़ी।

Post a comment

0 Comments