Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रात में चोरी दिन में सीना जोरी.. हिंडोरिया से हटा तक सक्रिय चोर गिरोह का खुलासा.. 6 आरोपियों से सात बाइक, 9 बोरा चना, एलसीडी टीवी, कंप्यूटर सहित ढाई लाख का चोरी का माल जब्त..

 बाइक, 9 बोरा चना, कंप्यूटर ढाई लाख का माल जब्त
दमोह। हिंडोरिया से हटा थाना क्षेत्र की सीमा तक लगातार चोरी की वारदातों के बीच पुलिस ने चोरी करने वाले एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो रात के अंधेरे में चोरियां करता था तथा दिन के उजाले में सस्ते दामों में चोरी के माल को बेचने की फिराक में घूमता था। पुलिस ने इस गिरोह के आधा दर्जन सदस्यों को हिरासत में लेकर इनके कब्जे से 7 मोटरसाइकिल है 9 बोरी चना और एक चोरी का कंप्यूटर जप्त किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 1 अक्टूबर को फरियादी रहीम खान पिता जुम्मा खान ने हिंडोरिया थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके गोदाम से कुछ अज्ञात चोर 13 बोरी चना चुरा कर ले गए हैं। हिंडोरिया थाने में अपराध क्रमांक 342/19 धारा 457  380 मुकदमा कायम किया और विवेचना में लिया गया था। इसके पूर्व में भी चोरी की कुछ वारदातें होने पर एसपी विवेक सिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह राजपूत को जांच के दौरान चोरी चना बेचने का प्रयास करने वाले दो युवकों की जानकारी लगी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए आनंद पिता खिलान लोधी और रवि पिता देवी हिंडोरिया से पूछताछ की गई। जिस पर इन्होंने थाना हटा एवं हिंडोरिया में अपने साथियों के साथ विभिन्न चोरी करना स्वीकार किया।
उनके सहयोगी शेरखान पिता अजीम खान और मुस्तकीम खान पिता अजीब खान और शब्दर खान पिता अजमल खान एवं सूरज बसोर पिता मूलचन्द को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से थाना हटा व हिंडोरिया क्षेत्र से चुराई गई 7 मोटरसाइकिल, 9 बोरी चना, एलसीडी टीवी, कंप्यूटर कुल कीमत करीब ढाई लाख बरामद किए गए।
चोरियों के खुलासे में थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत उपनिरीक्षक बीएल चौधरी, सौरभ शर्मा, प्रधान आरक्षक पवन तिवारी, माधव राय, बाबू सिह, आरक्षक अविनाश, महिला आरक्षक नेहा दुबे, पार्वती और राकेश की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक द्वारा उपरोक्त टीम को पुरस्कृत किया जाएगा हिंडोरिया से होशियार चक्रवर्ती की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments