Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हत्या या हादसा.. दो दिन पूर्व स्कूल से हाफ टाईम से लापता दसवी के छात्र चमन चैरसिया का शव.. खेरमाई के पास कुंए में मिलने से सनसनी.. जबेरा थाना पुलिस जांच में जुटी..

स्कूल से से लापता छात्र का शव मिलने से सनसनी
दमोह। जिले के जबेरा थानांतर्गत ग्राम सिंगपुर में दो दिन पूर्व स्कूल से लापता हुए छात्र का शव एक कुंए में उतराते हुए मिलने से सनसनी का माहौल बनते देर नहीं लगी। पुलिस ने शव को कुंए से निकलवाकर पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही छात्र की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। वहीं स्कूल से छुट्टी के बाद वापिस घर नहीं पहंुचा यह छात्र किसी हादसे का शिकार हुआ या फिर उसकी हत्या की गई इसकों लेकर आंशकाओं के बीच पुलिस जांच के बाद ही सच्चाई का पता लगने की उम्मीद की जा रही है। 
जबेरा के सिंगपुर निवासी चमन चैरसिया का शव गांव के पास कुए में उतराते हुए मिलने से गांव में में शोक की लहर फैल गई। प्राप्त जानकारी अनुसार सिंगपुर निवासी रविशंकर चैरसिया का 16 वर्षीय बालक चमन गांव के हायर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 10वी का छात्र था। दो दिन पूर्व वह स्कूल में अपना बैग छोडकर दोपहर दो बजे गायब हो गया था। शाम को छुट्टी के बाद जब चमन घर नही पहुचा तो पिता उसे ढूढ़ते हुए स्कूल पहुचे। जहां उसका बेग कक्षा में रखा मिला। परंतु चमन का पता नहीं लगने पर उसकी तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी गई।
 दो दिन तक सभी जगह तलाश के बाद गुरूवार को चमन का शव गांव से करीब एक किमी दूर खेरमाई के पास कुंए में उतराता हुए मिला। यूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहंच शव को बाहर निकलवाकर पँचनामा कार्रवाई करते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। सिग्रामपुर चैकी प्रभारी शुचि गोस्वामी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments