Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पेट्रोल-डीजल की मूल्यबृद्धि के विरोध में भाजपा नेताओं ने की बैलगाड़ी की सवारी.. भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय के नेतृत्व मे नोहटा से प्रदेश स्तरीय आंदोलन के दौरान दिखा उत्साह..

पेट्रोल-डीजल की मूल्यबृद्धि के विरोध में बैलगाड़ी यात्रा
दमोह। पेट्रोल-डीजल की मूल्यबृद्धि के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश व्यापी आंदोलन तहत बैलगाड़ी निकालकर प्रदेश सरकार के खिलाफ युवा शंखनाद आंदोलजन किया जा रहा है। जिसकी शुरूआत गुरूवार को दमोह जिले के नोहटा से युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने बैलगाड़ी यात्रा की शुरूआत करके की। इस मौके पर हटा के भाजपा विधायक पीएल तंतुवाय एवं जबेरा विधायक धर्मेन्द्र सिंह लोधी की खास मौजूदगी रही। 
 बैलगाड़ी पर सवार भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन का शंखनाद करते हुए शिवराज सरकार के कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहां कि  कमलनाथ सरकार ने डीजल और पेट्रोल के दामों में भारी-भरकम बढ़ोतरी करके यह साबित कर दिया है कि वह छल के बल पर जनता को लूटने से कोई परहेज नहीं करेगी। कांग्रेस प्रदेश की जनता को डंक मारने और डसने का कार्य रही है। 
जबेरा विधायक धर्मेन्द्र सिंह लोधी ने कहा कि कांग्रेस के इस फैसले से यह भी प्रमाणित हो गया है कि कांग्रेस के वादों और घोषणाओं के पिटारे झूठ के आंगन में खुलते हैं। हटा विधायक पी एल तंतुवाय ने कहा कि  ने कहा कि कांग्रेस अपनी सरकार बनने के बाद से लगातार उन वादों से मुकरती रही है, जो उसने प्रदेश की जनता से विधानसभा चुनाव के पहले किए थे।
 बैलगाड़ी यात्रा के दौरान नोहटा में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ सरकार के विरोध में सडकों पर जमकर नारेबाज कर बढे टेक्स पर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री, रूपेश सेन, भाजयुमो जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा,  महामंत्री भरत यादव, अनुज वाजपेयी, मोन्टी रैकवार, राजा भैया, गुटऊ राय सहित बड़ी संख्या में भाजयुमो के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।  अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments