Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पाकिस्तान में सिंधी एवं हिंदू अल्प संख्यक वर्ग पर हो रहे अत्याचार के विरोध में.. सिंधी समाज ने पाक पीएम इमरान खान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बाइक वाहन रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा..

 अत्याचार के खिलाफ सिंधी समाज का प्रदर्शन ज्ञापन  
 पाकिस्तान में सिंधी हिंदू अल्पसंख्यक वर्ग पर हो रहे अत्याचार के विरोध तथा हिंदू एवं सिंधी धर्म स्थलों पर तोड़फोड़ कर जबरन धर्मांतरण कराए जाने जैसे हालात किसी से छिपे नहीं है पाकिस्तान में अल्पसंख्यक युवतियों, महिलाओं पर जुल्म अत्याचार के साथ जबरन धर्मांतरण कराने अमानवीय यातनाए दी जा रही है। उपरोक्त मामले में अंतर्राष्टीय समुदाय का ध्यान आकर्षित कराने तथा भारत शासन से हस्तक्षेप की मांग को लेकर  पिछले दिनों देश भर की सिंधी समाज ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर इंदौर सांसद शंकर लालवानी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया थाअब देश के सभी जिलों में सिंधी समाज द्वारा प्रदर्शन करके ज्ञापन सौंपा जा रहे हैं
दमोह। जिला मुख्यालय पर भी आज सिंधी समाज द्वारा वाहन रैली निकालकर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति  प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा गया। पूज्य सिंधी पंचायत व भारतीय सिंधु सभा मुख्य एवम् यूवा शाखा दमोह के तत्वधान में  रैली का आयोजन किया गया। जो शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पर सभा के रूप में समाप्त हुई। 
इस अवसर पर जिलाधीश तरूण राठी को राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन दिया गया एवं पाकिस्तान में हो रहे धर्म परिवर्तन और हिंदुओं पर अत्याचार के ऊपर भारत सरकार से कार्रवाई मांग की गई इसे यूनाइटेड नेशन एवं अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग के सामने अपनी बात पुरजोर तरीके से रखें पाकिस्तान द्वारा हिंदुओं के ऊपर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य किया जा रहा है एवं हत्याएं भी की जा रही है। सभी से निवेदन है कि अपने अपने शहर में इसी तरह का विरोध प्रदर्शन करें एवं सिंध में हो रहे अत्याचार के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारी आवाज पहुंचे। इस अवसर पर पूज्य सिंधी समाज के वरिष्ठ पदाधिकारियों, सदस्यों के साथ युवाओं एवं सकल सिंधी समाज के प्रतिनिधियों की मौजूदगी रही।

Post a comment

0 Comments