Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सिग्रामपुर के जंगल मे दर्दनाक हादसे में जबलपुर के अग्रवाल दंपत्ति की मौत.. श्राद्ध में शामिल होने मारुति वैन से आ रहे थे दमोह.. ट्रक से टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर मारुति पेड़ से टकराई..

 ट्रक की टक्कर के बाद मारुति वैन पेड़ से टकराई..
दमोह। जबलपुर स्टेट हाईवे पर सिग्रामपुर के जंगल में ट्रक से टक्कर के बाद पेड़ से टकराई मारुति वैन में सवार जबलपुर निवासी दंपति की दर्दनाक मौत हो गई वही कार चालक को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिये है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर निवासी राधे प्रसाद अग्रवाल एवं उनकी पत्नी गीता अग्रवाल शुक्रवार को जबलपुर से मारुति वैन क्रमांक एमपी- 20- BA-2942 से दमोह रवाना हुए थे। दमोह में सिविल वार्ड निवासी गुलाब साइकिल वाले अग्रवाल परिवार में श्राद्ध कार्यक्रम में उनको शामिल होना था। परंतु रास्ते मे सिग्रामपुर जबेरा के बीच धवा लेन की मोड़ पर दमोह तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक 20 एच बी 8721 से अग्रवाल दंपति की मारुति की भिड़ंत हो गई।

 हादसे के बाद मारुति सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई वही ट्रक चालक गाड़ी को खड़ा करके मौके से भाग गया।
घटना की जानकारी लगते ही सिग्रामपुर चौकी पुलिस और जबेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मारुति में अग्रवाल दंपत्ति एवं मारुति चालक प्रमोद पिता भगवान दास को 108 की मदद से स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया जहां गीता अग्रवाल एव राधे प्रसाद अग्रवाल को मृत घोषित कर दिया गया। 
वही ड्राइवर प्रमोद को जबलपुर रिफर कर दिया गया हैं। जहा उसका इलाज जारी है। घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि सिग्रामपुर के जंगल में सिंगल रोड सड़क के खराब गड्ढा युक्त होने तथा क्रॉसिंग के दौरान सड़क की पट्टी छोड़ने के लिए दोनों वाहन चालकों के तैयार नहीं होने की वजह से यह हादसा घटित होना बताया जा रहा है जबेरा थाना टी आई रविंद्र गौतम के साथ सिग्रामपुर चौकी पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।
जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments