Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नेता प्रतिपक्ष के क्षेत्र में तहसीलदार भी नहीं सुनते कांग्रेस नेताओं की.. अपनी ही सरकार में अनिश्चितकालीन सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेस नेता और समर्थक..

तहसीलदार को हटाने हेतु अनिश्चितकालीन सत्याग्रह-
गढ़ाकोटा, सागर। नेता प्रतिपक्ष  गोपाल भार्गव के क्षेत्र में  अधिकारी भी कांग्रेस नेताओं की नहीं सुनते हैं। उल्टे  उनके द्वारा की जाने वाली शिकायत पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत करने से भी नहीं चूकते हैं।  इस हालात से पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे नेता जी भी अछूते नहीं हैं यही वजह है कि कांग्रेसी नेताओं को अपने ही सरकार में तहसीलदार को हटाने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन सत्याग्रह पर बैठना पड़ा
 पिछले दिनों ग्राम सेवास की राशनदुकान में सेल्समेन भरत दुबे द्वारा दो माह का राशन नही बाँटे जाने की शिकायत गांव वालो द्वारा तहसीलदार से करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई थी। जिसकी जानकारी मांगने पर से नाराज तहसीलदार द्वारा कांग्रेस नेता कमलेश साहू पर जातिगत अपमान का झूठा आरोप लगाते हुए अपने वरिष्ठ अधिकारी कलेक्टर व सागर एसपी के साथ अन्य विभागों को आवेदन दे दिया गया। 
इस पर आक्रोशित कांग्रेस नेताओ ने सत्याग्रह का रास्ता चुना। जिसमें रहली व सागर के कांग्रेस नेताओ के साथ सेवास ग्राम से ग्रामीणों में बड़ी संख्या महिलाएं मौजूद थी। सत्याग्रह कर रहे व्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष शेख मजीद खान ने तहसीलदार को हटाने की मांग की है। साथ ही ग्रामीणों ने राशन विक्रेता को हटाने की मांग की है। सत्याग्रह में बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ता मौजूद थे।
 रहली विधान में राशन विक्रेताओं द्वारा लम्बे समय से गडबडी और मनमानी की खबरें आती रही है वहीं इस अनिश्चितकालीन सत्याग्रह में कांग्रेसी भ्रष्ट तहसीलदार यशवंत कुमार कुल्हाड़ा को पद से हटाने की मांग पर अड़े है सत्याग्रह मे गढाकोटा पुलिस के साथ रहली पुलिस व एस डी ओ मौजूद रहे गढाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments