Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाढ़ ग्रस्त नाले में बहे युवक की नहीं बच सकी जान.. सात घंटे बाद आपदा प्रबंधन टीम ने तलाशा शव.. बटवारे को लेकर शराबी पुत्र ने कुल्हाड़ी से पिता को मौत के घाट उतारा.. दिन दहाड़े पूर्व सरपंच की हत्या से सनसनी

बाढ़ ग्रस्त नाले में बहे युवक की नहीं बच सकी जान 
दमोह। पथरिया थाना अंतर्गत बांसा कला क्षेत्र में बाढ़ ग्रस्त नाले को पार करते समय बह गए युवक की जान नहीं बचाई जा सकी। करीब 7 घंटे बाद रेस्क्यू करके जब युवक को तलाशा गया तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। पुलिस ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जांच शुरू कर दी है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह बांसा कला के समीप से बहने वाला नाला उफान पर था ऐसे में गांव के पटेल परिवार का युवक नाले को पार करते समय अचानक बहने लगा जिसे देख कर लोगों ने उसे बचाने हेतु मदद के लिए हो हल्ला मचाया। लेकिन तब तक वह बह कर दूर जा चुका था। बाद में गांव के तैराकों ने नाले में उतर कर युवक की तलाश की तथा पुलिस को सूचना दी।
घंटों की तलाश के बाद भी उसका सुराग नहीं लगा तो आपदा प्रबंधन टीम को सूचना दी गई दोपहर बाद मौके पर पहुंचे आपदा प्रबंधन दल ने रेस्क्यू  शुरू किया इसी दौरान स्थानीय युवको ने युवक को तलाश लिया। लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। 
शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पिता की हत्या-
नोहटा थाना के गाड़िया मानगढ़ गांव के पूर्व सरपंच और पूर्व जनपद सदस्य धनीराम यादव की उनके ही शराबी बेटे नीलेश ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जानकारी लगने पर बनवार चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। 
लोगों का कहना था कि पिता पुत्र के बीच बटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। पुत्र के शराबी होने की बजह से पिता अपनी जायजाद का हिस्सा बांट नही कर रहा था। वही नीलेश की हरकतों से सभी लोग परेशान थे। रविवार दोपहर बच्चो के विवाद के बाद जब पिता ने नीलेश को फटकार लगाई तो उस ने पिता धनीराम पर पीछे से कुल्हाड़ी का भरपूर वार कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिरकर लहूलुहान हो गए। बाद में परिवार के अन्य लोग उन्हें बोलेरों से अस्पताल ला रहे थे परंतु रास्तें में ही धनीराम की सांसे धम गई। सूचना लगने पर बनवार चैकी पुलिस के अलावा नोहटा थाना प्रभारी सुधीर बैगी भी मौके पर पहंचे। तथा परिजनों के बयान दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए जबेरा भेज दिया गया है।  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शराबी बेटे की तलाश शुरू कर दी है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments