Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा में हत्या का मामला दर्ज कराने सड़क पर शव रखकर 4 घन्टे तक प्रदर्शन.. पुलिस भी हुई परिजनों की झूमा झटकी का शिकार.. एएसपी की पहल पर मामला दर्ज होने के बाद ही हो सका आवागमन बहाल..

हटा में सड़क पर शव रखकर 4 घन्टे तक चला प्रदर्शन-
दमोह। हटा के जमुनिया गांव निवासी लक्ष्मी नारायण शर्मा की संदिग्ध हालात में मौत हो जाने के बाद हत्या का मामला दर्ज किए जाने के मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर चक्का जाम कर दिए जाने से घंटों अफरा-तफरी के हालात बने रहे इस दौरान आक्रोशित परिजनों की नाराजगी का शिकार पुलिसकर्मियों को भी होना पड़ा बाद में एडिशनल एसपी विवेक लाल ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से चर्चा की तथा बाद में उनके बयानों के आधार पर हटा थाने में एफ आई आर दर्ज होने के बाद ही आवागमन बहाल हो सका।
हटा में सड़क शव रखकर मंगलवार शाम शुरू हुआ प्रदर्शन देर तक चलता रहा। जिससे 4 घंटे तक इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रही। दरअसल बीती रात फतेहपुर रजपुरा मार्ग पर लहूलुहान हालत में एक शव मिला था। जिसकी पहचान जमुनिया निवासी लक्ष्मी नारायण शर्मा के रूप में हुई थी। परिजनों द्वारा लक्ष्मी नारायण की कुछ लोगों द्वारा हत्या कर दिए जाने के आरोप लगाते हुए मामले में हटा पुलिस एफ आई आर दर्ज किए जाने की मांग की थी। लेकिन पुलिस पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने की बात करके मामले को टालने की कोशिश कर रही थी। 
 जिससे आक्रोशित परिजनों तथा ग्रामीण जनों ने पोस्ट मार्टम के बाद शव को सड़क पर रखकर चका जाम शुरू कर दिया। जिससे अफरा तफरी के हालात बनते देर नहीं लगी। परिजनों का आरोप था कि जमुनिया गांव के ही कुछ लोग बोलेरो गाड़ी में लक्ष्मी को ले गए थे और हत्या कर जंगल मे डाल दिया। जाम के कारण हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। जननी और 108 सेवाओं भी बाधित हुई। शव रखकर चिरोल तिराहा और दमोह पन्ना मुख्य मार्ग पर करीब 4 घन्टे तक चले जाम और प्रदर्शन के चलते हटा के अलावा गैसाबाद, मगरोंन, पटेरा सहित अन्य थानों की पुलिस भी पहुच गई। 
बाद में दमोह से पहुचे एएसपी विवेक लाल ने हटा थाने ले जाकर परिजनों के बयान दर्ज कराकर मामला दर्ज कराने का आश्वासन दिया। इसके के बाद ही जाम खुला तथा आवागमन बहाल हो सका। बुधवार को शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा जिसे ध्यान में रखकर अभी भी हटा के अलावा आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस अलर्ट बनी हुई है।

Post a comment

0 Comments