Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हनी ट्रैप मामले में सबसे कम उम्र की आरोपी मोनिका यादव.. पुलिस रिमांड बढ़ते ही फूट फूट कर रोई और बेहोश हो गई.. इधर सागर में जमकर वायरल हो रहे श्वेता के 6 साल पुराने ड्राईवर के साथ के अश्लील एमएमएस..

 रिमांड बढ़ने के बाद कोर्ट में फूट-फूटकर रोई मोनिका-
इंदौर। हनीट्रैप मामले में सबसे कम उम्र की आरोपी 19 साल की मोनिका यादव के थाने में बेहोश हो जाने के वादथाने से उसे महिला पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां होश में आने के बाद वह फूट-फूट कर रोती रही। दरअसल कोर्ट ने मोनिका और आरती दयाल की पुलिस रिमांड 27 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी है। जल्दी पुलिस सेन को लेकर भोपाल छतरपुर और नरसिंहगढ़ राजगढ़ लेकर जाने वाली है।
इंदौर पुलिस द्वारा हनी ट्रैप मामले मैं  हिरासत में ली गई की दो श्वेता और वर्षा सहित तीन आरोपियों  को जेल भेज दिए जाने के बाद मुख्य दो आरोपी मोनिका  यादव और आरती दयाल की पुलिस रिमांड बढ़ा दी गई है।अब पुलिस को दोनों से सघन पूछताछ करना है। तथा इन दोनो के गृह क्षेत्र राजगढ़ छतरपुर और भोपाल ले जाना है। जिस वजह से कोर्ट ने अब 27 सितंबर तक की पुलिस रिमांड बढ़ा दी है।
रिमांड बढ़ने के बाद दोनों कोर्ट में फूट-फूटकर रो रही थीं।इंदौर पुलिस जब रिमांड की अवधि बढ़ने के बाद उन्हें कोर्ट से थाने लेकर पहुच रही थी तब रास्ते में भी दोनों के आंसू नही रुक रहे थे। थाने पहुंचते ही मोनिका यादव बेहोश हो गई। उसके बाद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में मोनिका को अस्पताल पहुंचाया। जहा होश में आने के बाद वह फिर से रोने लगी। 
हालांकि इनके वकील ने कोर्ट में रिमांड अवधि बढ़ने के बाद आपत्ति जताई थी। लेकिन पुलिस ने कोर्ट में कहा कि आरोपित महिलाओं को राजगढ़, छतरपुर और भोपाल ले जाना है। तथा सघन पूछताछ करना है जिसके बाद दिन की रिमांड अवधि बढ़ा दी गई। इधर सागर में श्वेता जैन के 6 साल पुराने ड्राईवर के साथ के अश्लील एमएमएस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन एम एम एस की वजह से 2013 में श्वेता को सागर छोड़ना पड़ा था।

Post a comment

0 Comments