Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेवफा पत्नी को युवक ने कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतारा.. 24 घन्टे के अंदर रिश्तो के कत्ल की दूसरी वारदात.. कल बेटे ने ली थी पिता की जान

बेवफा पत्नी को युवक ने कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतारा-
दमोह। जिले में 24 घंटे के अंदर कुल्हाड़ी से रिश्तो के कत्ल की दूसरी लोमहर्षक वारदात सामने आई है। कल नोहटा थाना थाना अंतर्गत एक बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। जबेरा में इसका अभी पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया था कि तेजगढ़ थाना अंतर्गत एक युवक ने अपनी पूर्व पत्नी की कुल्हाड़ी से नृशंस हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। लहूलुहान हालत में महिला को जबेरा अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ थाना अंतर्गत माडन खेड़ा निवासी श्रीपाल झारिया ने अपनी पूर्व पत्नी मधु झारिया की पीछे से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह मधु घर के पीछे बाड़ी में चाय के बर्तन मांज रही थी। तभी पीछे से आए श्री पाल ने कुल्हाड़ी का जोरदार वार करके महिला को लहूलुहान कर दिया।
 बाद में मधु के दूसरे पति सुरेंद्र झरिया ने पुलिस को सूचना दी तथा 108 की मदद से मधु को जबेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहाँ पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। 
बताया जा रहा है कि मधु झारिया की शादी करीब तीन साल पहले श्रीपाल से हुई थी। लेकिन मधु को श्रीपाल पसन्द नही था। जिससे उसने करीब 6 माह पूर्व श्रीपाल को छोड़ दिया था। तथा गांव के स्मार्ट युवक सुरेंद्र जो कि उससे उम्र में भी कम था के साथ मे रहने लगी थी। माना जा रहा है कि मधु की इसी बेवफाई से नाराज चल रहे श्रीपाल ने मौका पाते ही मधु का काम तमाम कर दिया। 


वारदात की जानकारी लगने पर तेजगढ़ थाना पुलिस के साथ थाना प्रभारी केके तिवारी मौके पर पहुंचे। तथा सुरेंद्र झारिया के बयानों के आधार पर श्रीपाल के खिलाफ आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।
कल पुत्र ने कुल्हाड़ी से की थी पिता की हत्या..
पति द्वारा पत्नी की हत्या के करीब 15 घंटे पूर्व नोहटा थाना अंतर्गत गढ़िया मानगढ़ में एक शराबी सनकी बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर नृशंस हत्या कर दी थी। पूर्व में जबेरा जनपद के उपाध्यक्ष तथा सरपंच रहे धनी राम यादव की हत्या के बाद पुलिस ने उसके बड़े बेटे नीलेश यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी थी। वही धनीराम के शव का जबेरा में पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया था की जबेरा में पति की कुल्हाड़ी से मौत के आगोश में सो जाने वाली पत्नी का भी साव पोस्टमार्टम के लिए पहुंच गया। मॉडनखेड़ा से अखिलेश सिंह के साथ जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments