Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पत्नि ताने देती थी इसलिए मंह पर पत्थर मारकर.. अंधेरी रात में चांदनी की आवाज को कर दिया खामोश.. हत्या के बाद पुलिस के समक्ष "इकवाल ए जुर्म कुबुल".. गाज गिरने से खेत में रोपा लगा रहे युवा किसान की दर्दनाक मौत..

पत्नि के तानों से तंग आकर पति ने कर दी हत्या-
दमोह। बेरोजगारी के चलते पत्नि की जरूरतों को पूरा नहीं कर पाने वाले एक नकारा पति द्वारा मुंह पर पत्थर पटककर हत्या कर दिए जाने का सनसननीखेज घटनाक्रम सामने आया है। रात के अंधेरे में चांदनी नाम की पत्नि को मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारे पति ने पहले परिजनों को जानकारी दी। पत्नी के तानों से तंग आकर पूर्व में एक बार खुदकुशी की कोशिश कर चुके पति ने इस बार पत्नि की हत्या करने के बाद खुद ही पुलिस के पास पहुंचकर घटना की जानकारी दी और समर्पण कर दिया।
 देहात थाना की जबलपुर नाका चौकी की सुभाष कालोनी निवासी बालचंद्र बंशवर्ती ने अपनी पत्नि चांदनी की गला दबाकर एवं पत्थर पटककर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने पिता को घटना की जानकारी दी और खुद कोतवाली पुलिस थाना पहुंच गया। पुलिस ने जैसे ही घटना को सुना सकते में आ गयी। घटना क्षेत्र जबलपुर नाका चौकी होने से आरोपी को वहां की पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर अपनी कार्यवाही की साथ ही एफएसएल की टीम ने सभी साक्ष्य एकत्रित किए तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजकर जांच कार्रवाई को आगे बढ़ाया।
 चार भाईयों में सबसे छोटा बालचंद्र पुट्टी का काम करता था लेकिन काफी समय से उसने काम करना बंद कर दिया था इसी बात का ताना उसकी पत्नि देती थी और उससे झगडा करती थी। इसी बात को लेकर कुछ दिन पूर्व बालचंद्र ने डाई पीकर जान देने का प्रयास भी किया था। लेकिन इलाज तुरंत मिलने से बच गया। बीती रात में फिर दोनों के बीच झगडा हुआ और बालचंद्र ने सो रही पत्नि का‌ गला दबा दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।
गाज गिरने से खेत में रोपा लगा रहे किसान की मौत-
दमोह जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत सगौनी गांव में बुधवार शाम हुई जोरदार बारिश के दौरान आकाशी बिजली का कहर सामने आया है। इस दौरान अपने खेत में काम कर रहे युवा किसान भागचंद यादव के ऊपर गाज गिरने से मौके पर ही उनकी जीवन लीला समाप्त हो गई। बताया जा रहा है कि भागचंद खेत में धान के रोपा लगा रहे थे। तभी तेज गरज के साथ आकाशीय बिजली ने उनको चपेट में ले लिया। घटना के बाद परिजनों ने परिजन उनको लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे या मृत घोषित कर दिया गया गुरुवार को पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा 

Post a comment

0 Comments