Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दिग्विजय सिंह के पुत्र और नेता प्रतिपक्ष की मुलाकात चर्चाओं में.. कांग्रेस नेता स्वागत हेतु मंत्री जी का इंतजार करते रहे और मंत्री जयवर्धन सिंह नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के पास पहुंच गए..

देर रात मंत्री और नेता प्रतिपक्ष की मुलाकात चर्चाओं में-
मध्य प्रदेश के नगरी प्रशासन मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह का देर रात अचानक नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव गढ़ाकोटा में मुलाकात करना राजनैतिक गलियारों में ठीक उसी तरह चर्चा का विषय बन गया है जैसे लोकसभा चुनाव के पहले नेता प्रतिपक्ष के पुत्र दीपू भार्गव की दिग्विजय सिंह से मुलाकात की तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई थी
दरअसल दमोह से देर रात भोपाल के लिए रवाना हुए मप्र के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह कुछ देर के लिए गढ़ाकोटा में रुके थे। जहाँ उनके स्वागत सत्कार के लिए  पुराने बस स्टैंड पर एनएसयूआई और युवक कांग्रेस के नेता घंटों से पलक पावडे बिछा कर इंतजार कर रहे थे।  इसके पूर्व मंत्री श्री जयवर्धन गढ़ाकोटा के नए बस स्टैंड पहुंच गए। 

जहां उन्होंने पूर्व मंत्री और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से गर्मजोशी के साथ मुलाकात की। करीब 10 मिनिट की यह मुलाकात पूरी तरह से राजनीतिक शिष्टाचार और एक सीनियर और जूनियर नेता के बीच की मुलाकात थी। लेकिन इसकी फोटो वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक गलियारों में सनसनी के साथ आधी रात से ही चर्चाओं का बाजार गर्म होते देर नहीं लगी।
श्री भार्गव से मुलाकात के बाद मंत्री श्री जयवर्धन सिंह कांग्रेस नेताओं के पास पहुंचे। जहा उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान NSUI नेताओं ने  उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा। जिसमे गढाकोटा में नगर पालिका द्वारा सावूलाल स्मारक के बाहर बनाये गए शौचालय पर आपत्ति दर्ज कराते हुए इसको हटाने की मांग की गई।

 जिस पर मंत्री जी ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इसके बाद श्री जयवर्धन सागर भोपाल की ओर रवाना हो गए। लेकिन उनके जाने के बाद भी उनका कांग्रेस नेताओं के पहले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के पास पहुंचकर मुलाकात किया जाना चर्चा का विषय बना रहा। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments