Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रोगी कल्याण समिति के सदस्य रिश्वत खोर डॉक्टर को 25000 की रिश्वत लेते.. जबलपुर लोकायुक्त ने रंगे हाथों दबोचा.. मण्डला जिला अस्पताल का अकाउंट भी फसा..

जबलपुर लोकायुक्त ने  रिश्वतखोर डॉक्टर को दबोचा
मंडला / जबलपुर। लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने कार्यवाही करते हुए मंडला जिला अस्पताल में पदस्थ डेंटिस्ट सर्जन और अकाउंटेंट को 25000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। करीब पांच लाख का बिल निकाले जाने की एवज में रिश्वत की यह रकम ली जा रही थी। तभी लोकायुक्त की टीम ने रंग में भंग डालते हुए दोनों रिश्वतखोरो को दबोच लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शत्रुघन जायसवाल पिता मणिराज जयसवाल निवासी यादव कॉलोनी जबलपुर ने लोकायुक्त जबलपुर को शिकायत की थी कि मण्डला के जिला अस्पताल में पदस्थ रोगी कल्याण समिति के सदस्य डॉ अशोक शर्मा डेंटिस्ट एवं रमेश कछवाहा अकाउंटेंट जिला शासकीय अस्पताल मंडला के द्वारा एंटी टरमाइट पेस्ट कंट्रोल एवं केमिकल पेस्ट कंट्रोल का 4.90 बिल निकलवाने के एवज में 25 हजार की रिश्वत राशि मांगी जा रही है। जिस के बाद 9 अगस्त शुक्रवार को डीएसपी जेपी वर्मा के नेतृत्व में मण्डला पहुची लोकायुक्त टीम ने जिला अस्पताल के सामने डॉ अशोक शर्मा की प्राइवेट क्लीनिक डेंटल केयर क्लीनिक से रिश्वतखोरी के खेल का पर्दाफाश किया कार्रवाई करने वाली टीम में उप पुलिस अधीक्षक जे पी वर्मा, निरीक्षक कमल सिंह उईके, आरक्षक दिनेश दुबे, सुरेंद्र भदोरिया, शरद पांडे, अमित गावडे तथा आरक्षक चालक राकेश शामिल रहे।

Post a comment

0 Comments