Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

महिलाओं से मंगलसूत्र लूटने वाले गिरोह का सदस्य निकला कुख्यात बदमाश और नाबालिक.. कंकाली माता क्षेत्र में महिला से लूट का 72 घंटे में खुलासा.. ओवरब्रिज क्षेत्र में गले में छुरा मारने वाले लुटेरों का नहीं लगा सुराग

महिला से मंगलसूत्र लूटने वालो में एक नाबालिग भी-
दमोह। कंकाली माता मंदिर मार्ग पर तीन दिन पहले एक महिला से बाइक सवार दो युवकों द्वारा झपट्टा मारकर मंगलसूत्र लूट ले जाने की वारदात का कोतवाली पुलिस ने 72 घंटेेेे के अंदर खुलासा कर दिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। वही पथरिया फाटक ओवरब्रिज क्षेत्र में  बाइक सवार एक युवक के साथ तीन युवकों द्वारा  धारदार हथियार से हमला करके लूट की वारदात का  खुलासा करना 24 घंटे बाद भी पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है।
साकेत धाम बायपास मार्ग पर 9 जुलाई की रात 8:30 बजे अंधेरे में जा रही तीन महिलाओं में से एक सुनीता पत्नी रामगोपाल असाटी निवासी शोभा नगर के गले से मंगलसूत्र छीन कर बाइक सवार दो युवक भाग गए थे। करीब घन्टे भर बाद परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना देने पर नगर पुलिस अधीक्षक मुकेश अविद्रा और टीआई कोतवाली आरके गौतम ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लेते हुए दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392 का प्रकरण दर्ज किया गया था।
घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली टीआई आरके गौतम ने बताया कि शहर के कोतवाली की दो टीमें एक टीम में टीआई और दूसरी टीम मे उप निरीक्षक पंकज यादव, पूर्णानंद मिश्रा तथा थाने के स्टाफ को लगाया गया। कोतवाली टीआई आरके गौतम ने अपने साथी कर्मचारी आरक्षक सूर्यकांत, घनश्याम, मनीष गंधर्व महेश और बाज बन के राजेश पचौरी, अरविंद तथा बाज 2 के बृजेंद्र, अभिषेक के साथ सीता बावड़ी मरघट के पास नफू उर्फ नफीस एवं एक अपचारी बालक को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। तो उन्होंने अपराध कबूल करके लूटा गया मंगलसूत्र बरामद करा दिया। घटना में उपयोग आरोपी नफीस की बाइक भी जप्त की गई।
प्रकरण की कायमी और विवेचना एएसआई बीआर पटेल द्वारा की गई। एस पी पुलिस विवेक सिंह द्वारा थाना प्रभारी कोतवाली आरके गौतम और उनकी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई हैl इधर गुरुवार को पथरिया फाटक ओवरब्रिज से हटा नाका मार्ग पर राम रामा पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार युवक से मोबाइल नगदी लूटने तथा गले मे छुरा से हमला करने वाले तीन आरोपियों की पतासाजी करना 24 घंटे बाद भी पुलिस के लिए चुनोती बना हुआ है।

Post a comment

0 Comments