Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया फाटक ओवर ब्रिज हटा मार्ग पर बाइक सवार से लूट.. दिन दहाड़े गले में छुरा मार कर तीन युवकों ने मोबाइल और नगदी लूटी.. अपराध पंजीबद्ध करके पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी..

पथरिया फाटक ओवर ब्रिज मार्ग पर बाइक सवार से लूट
दमोह। शहर के पथरिया फाटक ओवरब्रिज क्षेत्र से चंद कदम की दूरी पर एक बाइक सवार युवक के गले में धारदार हथियार से हमला करके लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने का सनसनी खेज घटनाक्रम सामने आया है दिनदहाड़े हुई वारदात के शिकार युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने घायल युवक के बयान दर्ज करते हुए तीनो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 394 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। तथा घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज को खंगाला जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा के बिजोरी पाठक गांव निवासी युवक टेक सिंह लोधी गुरुवार को जिला अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखकर बाइक से वापस गांव जा रहा था। इसी दौरान पथरिया फाटक ओवरब्रिज से आगे राम रमा पेट्रोल पंप के पास मोबाइल आने पर व बाइक रोककर मोबाइल पर बात करने लगा इसी दौरान सामने से आए तीन बाइक सवार युवकों ने चाकू की नोक पर उसका मोबाइल छीन लिया। इस दौरान मोबाइल के ऑटोमेटिक लॉक हो जाने पर उपरोक्त तो युवकों ने उससे मोबाइल का पासवर्ड जानना चाहा। जिसे बताने से इंकार करने पर उन्होंने गले पर छुरे से हमला किया तथा शर्ट की जेब में ऊपर रखे रुपए तथा मोबाइल लेकर भाग गए।
बाद में घायल युवक को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया तथा पुलिस को घटना की सूचना दी कोतवाली पुलिस ने घायल युवक के बयान दर्ज करते हुए तीनो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 394 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज को खंगाला जा रहा है। जिससे आरोपियों के बारे में सुराग लग सके। पथरिया फाटक ओवरब्रिज क्षेत्र में लंबे समय के बाद इस तरह की लूट की वारदात होने से सनसनी पूर्ण माहौल बना हुआ है। तथा पुलिस से जल्द ही कार्यवाही कर आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। अजित सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments