Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. रोन ढावा के सामने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारकर सागर तरफ भागी कार.. पुलिस ने लास्ट में 39 नम्बर वाली सफेद कार की तलाश शुरू की..

 बाइक सवार को टक्कर मार कर भागी सफेद कार-
 दमोह सागर मार्ग पर रोन ढावा के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दमोह से सागर की ओर जा रही सफेद कलर की एक तेज रफ्तार कार ने गढ़ाकोटा तरफ से आ रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को जबरदस्त टक्कर मार दी। तथा बिना रुके सागर की ओर भाग गई। हादसे के बाद सड़क पर पड़े देर तक तड़पते रहे घायल पिता-पुत्र को 108 की मदद से गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सागर रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम रौन ढावा के पास ग्राम बेरखेरी छुल्ला निवासी कलू पटेल ओर उनके पुत्र मथुरा पटेल को पुलस्थ ढावा के पास दमोह तरफ से आ रही सफेद कलर की कार ने टक्कर मार दी। बाइक सवार पिता पुत्र गढाकोटा से अपने घर ग्राम बेरखेरी छुल्ला जा रहे थे। परन्तु हादसे का शिकार होने पर दोनों घायलों को डायल 100 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढाकोटा लाया गया जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार कर सागर रिफर किया गया।

गढ़ाकोटा थाना में पदस्थ सव इस्पेक्टर सतेन्द्र सिंह गुर्जर ने बताया कि घटना के बाद अज्ञात सफेद कार सागर की तरफ जाना बताया गया है। जिसके लास्ट में 39 नम्बर देखा गया। थाना गढाकोटा में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज  करके पुलिस ने पतासाजी शुरू कर दी है।
गढाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments