Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रिटायर कर्मचारी से रेलवे स्टेशन क्षेत्र में 40000 की लूट.. PNB से रूपए निकाल धुवातला रहा था बुजुर्ग.. घंटाघर क्षेत्र में शिक्षिका का SBI एटीएम बदलकर जालसाज ने 11600 रुपए निकाले..

रिटायर कर्मचारी से रेलवे स्टेशन क्षेत्र में 40000 की लूट
दमोह। शहर में चोरी उठाई गिरी करने वालों के हौसले बुलंद है। मौका लगते ही उठाई गिरी का चौका लगा देने वाले तत्व किसी को भी नहीं बख्शते।चाहे वह बुजुर्ग हो या फिर महिला। रेलवे स्टेशन के समीप एक रिटायर्ड से 40000 की लूट तथा घंटाघर के समीप एक एटीएम से एक शिक्षिका का एटीएम बदलकर 11600 रुपए का फ्रॉड किए जाने का घटनाक्रम सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह के अग्रवाल स्कूल से रिटायर हुए धनी पटेल मंगलवार दोपहर पंजाब नेशनल बैंक से 40000 रूपए निकालकर रकम को थैले में रख के पैदल स्टेशन से अपने घर धुवा तला की ओर जा रहे थे। इसी दौरान स्टेशन सुलभ कांप्लेक्स के समीप बाइक सवार दो युवकों ने बुजुर्गों धक्का देकर गिराने के बाद झपट्टा मारकर उनका रुपयों से भरा थैला छीना और चलते बने।
अचानक हुए इस घटनाक्रम से हतप्रद बुजुर्ग के सिर के बल जमीन ऐसे पर गिरने से उनके सिर में गंभीर चोटें आने के साथ खून बहने लगा। बाद में उन्होंने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाली पुलिस के साथ सीएसपी मुकेश अविद्रा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। लेकिन पुलिस के हाथ खाली के खाली रहे। बुजुर्ग की शिकायत दर्ज करके पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है।
 शिक्षिका का एटीएम बदलकर 11600 रुपए निकाले-
इधर उठाई गिरी के एक घटनाक्रम में आम चोपरा निवासी शिक्षिका भावना पांडे का मदद के नाम पर एटीएम बदल कर 11600  रूपए निकाल लिए जाने का मामला सामने आया है पुलिस को दी शिकायत में शिक्षिका ने बताया कि 19 जुलाई को घंटाघर के समीप एसबीआई अकाउंट से 4000 रु निकालने के लिए गई थी। इसी दौरान 2 युवको ने झांसा देकर उनका एटीएम बदल लिया। 
उनके अकाउंट से 10000 और 1600 रुपए निकलने का मैसेज आया तब उन्हें अपने साथ हुए फ्राड का पता लगा। घटना की शिकायत कोतवाली तथा स्टेट बैंक में किए जाने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पतासाजी कर कार्यवाही की मांग की गई है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments