Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पत्नी पसंद नही थी इसलिए पेट्रोल डालकर लगा दी आग.. गढ़ाकोटा में पटेरिया दंपत्ति के विवाद में दो मासूम बच्चो के जीवन से खिलवाड़, नव विवाहिता को जिंदा जलाकर पति फरार, गंभीर महिला सागर रैफर..

 पति ने पेट्रोल डालकर पत्नी को जिंदा आग लगाई-
गढाकोटा, सागर। गढाकोटा के बाजार वार्ड मे किराये के मकान में रहने वाले पटेरिया दंपति के बीच शनिवार की रात हुए विवाद के बाद पति ने पेट्रोल छिड़ककर पत्नी को आग के हवाले कर दिया गंभीर हालत में पड़ोसियों ने आग से झुलसी महिला को गढ़ाकोटा अस्पताल में भर्ती कराया। जहा से उसे सागर रेफर कर दिया गया है। वही हालात से अनजान दो मासूम बच्चो की नजरें माँ को तलाश रही हैं।
पति की बेरहमी की शिकार 22 वर्षीय नवविवाहिता बंदना पटेरिया ने तहसीलदार संगीता मेहतो को दिए बयानों में बताया कि पति सत्यनारायण पटेरिया ने पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। जिसकी वजह पति का उसको पसंद नहीं करना बताया गया। कुमरई निवासी यह दंपत्ति  दो छोटे छोटे बच्चों के साथ बाजार वार्ड स्थित जनकपुरी मंदिर के पास भुवानी शंकर के मकान में किराए से रहते थे। इस वारदात के बाद पति सत्यनारायण फरार हो गया। 
गढ़ाकोटा अस्पताल ड्यूटी डॉक्टर सुयश सिंघई ने बताया कि महिला को प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया गया है। वही सब इंस्पेक्टर दशरथ दुबे ने बताया कि  आरोपी पति के खिलाफ धारा 307 के तहत  प्रकरण पंजीबद्ध कर के  उसकी तलाश की जा रही है। जबकि दोनों मासूम बच्चे घर मे माँ की तलाश में रोते बिलखते हुए घटना से अंजान है। गढाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments