Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मन्दसौर में टायर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश.. 20 लाख से अधिक के टायर बरामद, 3 गिरफ्तार, 3 फरार.. महाराष्ट्र से आने वाले ट्रको में भरे नए टायरों पर करते थे हाथ साफ..

 20 लाख कीमत के के चोरी के टायर बरामद, 3 गिरफ्तार
मन्दसौर। महाराष्ट्र से ट्रकों में भरकर मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने वाले नए टायरों पर हाथ साफ करने तथा इने कम दामों पर बाजार में बेचने वाले अंतर राज्यी चोर गिरोह का मंदसौर एसपी ने खुलासा किया है। कोतवाली पुलिस ने 200 से अधिक नए टायरों को बरामद करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वही तीन आरोपी फरार है। जप्त किए गए टायरों की कीमत 20 लाख रूपी से अधिक बताई गई है।
मंदसौर एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि कोतवाली पुलिस को जिले के विभिन्न क्षेत्रों में नए टायर कम दाम पर बेचे जाने की सूचना मिली थी। इन टायरों के चोरी के होने पर एडिशनल एसपी मनकामाना प्रसाद, SDOP भारत भूषण चौधरी और कोतवाली टीआई नरेंद्र सिंह यादव के निर्देशन में एक टीम का गठन करके आरोपियों की पतासाजी और गिरफ्तारी की जिम्मेदारी सौंपी गई।
कोतवाली टी आई नरेंद्र यादव के साथ उप निरीक्षक विनोद शंकर यादव, सहायक उपनिरीक्षक पीएस हटीला, आरक्षक कैलाश बघेल, राकेश सोलंकी, आकाश कुलदीप और नरेंद्र जोशी की टीम ने विभिन्न क्षेत्रों में छापामार कार्यवाही करते हुए नीरज अग्रवाल मोतीलाल और अफजल खान के ठिकानों से बड़ी संख्या में चोरी के नए टायरों की बरामदगी की।
 तोफिक के बाड़े से भी चोरी के टायरों की बरामदगी की गई। परंतु तोफिक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। बताया गया है कि रतलाम फोर लेन से नए टायरों से भरे किसी ट्रक से कचनारा निवासी राजू माली और महाराष्ट्र के शैलेश धूलिया ने टायरों की चोरी की थी। तथा इनको कम दामों पर बेचने के लिए नीरज अग्रवाल, मोतीलाल, अफजल खान, तोफिक खान आदि को दे दिया गया था। मंदसौर कोतवाली पुलिस की टीम को एसबी हितेश चौधरी ने मामले के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी पर पुरस्कृत करने की घोषणा की है वहीं पुलिस द्वारा अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Post a comment

0 Comments